बिपाशा के बेबी बंप से बात करते दिखे करण, वीडियो वायरल
बिपाशा के बेबी बंप से बात करते दिखे करण, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रहीं हैं। वह चालीस की उम्र पार करने के बाद मां बनने जा रही हैं। जी दरअसल बिपाशा शादी के 6 साल बाद प्रेंगनेंट हैं और कुछ दिनों पहले अपने बेबी बंप की फोटो शेयर कर उन्होंने फैंस को ये खुशखबरी सुनाई थी। अब इन सभी के बीच बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर का एक वीडियो आया है और यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि बिपाशा की प्रेगनेंसी टाइम को एक्‍ट्रेस ही नहीं उनके पति करण भी इस खास पल को बेहद एंजॉय कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

आप देख सकते हैं बिपाशा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें करण और उनकी हर‍कत को देखकर आप भी खुश हो जाएंगे। जी दरअसल, बिपाशा बसु ने जो वीडियो शेयर किया है उमसें केवल उनका बेबी बंप और पति करण का चेहरा नजर आ रहा है। जी हाँ और वीडियो में करण ऐसी हरकत कर रहे हैं जिसे देखकर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें कि करण बिपाशा बसु के पेट में पल रहे बेबी को गाना सुनाते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण बेबी बंप पर नाभी के पास अंग्रेजी में धीमे-धीमे गाना सुनाते नजर आ रहे है। जी हाँ और बिपाशा ने इस खास पल को कैमरे में कैद कर लिया और अपने फैंस के देखने के लिए शेयर कर दिया। आप देख सकते हैं बिपाशा ने लिखा ''डैड मोड।।।करण सिंह ग्रोवर अपने बेबी के लिए गाना गा रहे हैं, बेबी से बात कर रहे हैं। इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

अपनी आवाज से सभी को दीवाना बना लेने वाले मुकेश का इस वजह से हुआ निधन

12 वर्षीय बच्ची को मंदिर ले जाकर जबरन भरी मांग, जानिए पूरा मामला

अयान मुखर्जी ने क्यों बनाई 'ब्रह्मास्त्र', उन्होंने खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -