12 वर्षीय बच्ची को मंदिर ले जाकर जबरन भरी मांग, जानिए पूरा मामला
12 वर्षीय बच्ची को मंदिर ले जाकर जबरन भरी मांग, जानिए पूरा मामला
Share:

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां एक व्यक्ति ने 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची को मंदिर ले जाकर मांग में जबरदस्ती सिंदूर भर दिया। फिर उसे अपने साथ भगा कर ले जाने लगा। किन्तु पुलिस ने उसे रेलवे स्टेशन में ही पकड़ लिया तथा गिरफ्तार करके थाने ले गई।

घटना गाजियाबाद के सिहानी गेट क्षेत्र की है। मिल रही खबर के अनुसार, अपराधी शख्स बच्ची को घुमाने के बहाने मंदिर ले गया था। वहां उसने बच्ची की मांग में सिंदूर भरा तथा उसे डरा-धमका कर अपने साथ चलने को बोला। बच्ची के इंकार करने के बाद भी वह जबरदस्ती उसे अपने साथ ले जाने लगा। किन्तु जब वह उसे ले जा रहा था तो लड़की के किसी संबंधी ने उन्हें देख लिया। फिर तत्काल बच्ची के परिवार वालों और पुलिस को इसकी खबर दी।

पुलिस ने मामले पर तत्काल कार्रवाई करते हुए अपराधी को रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया। बच्ची भी अपराधी के साथ ही थी। पुलिस ने लड़की को परिजनों को सौंप दिया। जबकि, अपराधी को गिरफ्तार करके थाने ले गई। फिलहाल अपराधी से पूछताछ की जा रही है। वहीं बच्ची के पिता ने पुलिस को कहा कि वे लोग मूल तौर पर बिहार के रहने वाले हैं तथा परिवार के साथ सिहानी गेट क्षेत्र में रहते हैं। उनकी बेटी 12 वर्षीय है तथा छठी कक्षा में पढ़ती है। उन्होंने कहा कि बिहार का ही रहने वाला कृष्णा नाम का शख्स भी उनके पड़ोस में ही रहता है। उसका उनके घर में आना-जाना था। शुक्रवार के दिन कृष्णा उनके घर आया एवं उनकी बेटी को घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया। बहुत देर तक जब वे दोनों नहीं लौटे तो परिवार वालों ने उन्हें तलाशना आरम्भ कर दिया। इसी बीच किसी परिचित ने उन्हें बताया कि उनकी बेटी को कोई व्यक्ति अपने साथ रेलवे स्टेशन की ओर लेकर गया है। वही जैसे ही पुलिस और लड़की के परिवार वाले रेलवे स्टेशन पहुंचे तो दंग रह गए। बच्ची की मांग में सिंदूर भरा हुआ था। परिवार वालों ने जब पूछा तो बच्ची ने बताया कि कृष्णा उसे मंदिर ले गया था तथा वहां उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। साथ ही यह बात किसी को ना बताने के लिए भी बोला। बच्ची ने कहा कि विरोध करने पर कृष्णा ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। फिलहाल अपराधी कृष्णा पुलिस की हिरासत में है। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

बिलकिस बानो के समर्थन में उतरी भाजपा नेत्री खुशबू सुन्दर, थरूर बोले - आप पर गर्व है...

'मोदी के आंसुओं में बह गए..', कांग्रेस से 'आज़ाद' होते ही गुलाम नबी पर भड़के रंजन

जम्मू कश्मीर: लश्कर के 3 आतंकी गिरफ्तार, सेना और मजदूरों पर हमले का था प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -