बिग बॉस को लेकर भड़का यह टीवी एक्टर, कहा- 'मैं इतना नीचे नहीं गिर सकता...'
बिग बॉस को लेकर भड़का यह टीवी एक्टर, कहा- 'मैं इतना नीचे नहीं गिर सकता...'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस होने वाले करण पटेल को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है और वह इन दिनों टीवी शो 'ये है मोहबत्तें' में नजर आ रहे हैं. ऐसे में करण पटेल हर समय अपनी बात आगे रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. उन्होंने बिग बॉस 11 के समय कई सारे प्रतियोगियों पर खुलकर वार किया था, जिसकी वजह से इंटरनेट पर खूब हंगामा मचा था.

ऐसे में अब एक बार फिर से उन्होंने बिग बॉस के बारे में बात की है. जी हाँ, हाल ही में करण पटेल ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से मुलाकात की और बिग बॉस 13 पर अपने विचार रखे हैं. जी दरअसल इस समय शो में भयंकर लड़ाइयों के चलते सभी हैरान हैं और करण पटेल ने इस बारे में बताया है कि, ''मैं अपने आपको घर के अंदर किसी भी कीमत पर नहीं देखता हूं. मुझे नहीं लगता है कि मेरे अंदर उतनी सहनशीलता है, कि मैं ऐसे प्रतियोगियों के साथ रह सकूं. मैं इतने निचले स्तर पर जाकर लड़ाइयां नहीं करना चाहता हूं कि मेरे परिवार को शर्मिंदगी महसूस हो. मैं कभी नहीं चाहूंगा कि टीवी पर मैं जो करूं उसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़े.''

वैसे आपको याद हो जब बिग बॉस 13 शुरू होने वाला था, तब ऐसी खबरें सामने आई थीं कि करण पटेल भी भाईजान के शो का हिस्सा बन सकते हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और घर के अंदर होने वाली लड़ाइयां देखने के बाद करण पटेल ने जिस तरह का रिएक्शन दिया है, उससे साफ है कि वो कभी भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं.

इलेक्ट्रिक शॉक की एक्टिंग के दौरान एक्टर को सच में लगा करंट, कहा- 'मेरी मौत हो सकती थी...'

Kundali Bhagya : क्या प्रीता की शादी रोक पायेगा करण?

श्वेता तिवारी ने बताया, मेरा और वरुण बडोला का टॉम एंड जेरी जैसा रिश्ता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -