Kundali Bhagya : क्या प्रीता की शादी रोक पायेगा करण?
Kundali Bhagya : क्या प्रीता की शादी रोक पायेगा करण?
Share:

कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड में आपने देखा कि करण का कहना है कि वह प्रीता की पृथ्वी के साथ हो रही शादी से परेशान है। ऋषभ उसे शादी को रोकने के लिए कहता है, परन्तु करण का कहना है कि वह ऐसा कुछ नहीं करेगा। दूसरी ओर करीना सैमी से कहती है कि वह माहिरा के साथ करण को मंदिर भेजे। इसी बीच सैमी प्रीता की शादी का कार्ड देखता है, वह चौंक जाता है।

करण अपनी कार में बैठता है, ऋषभ भी उसके साथ हो लेता है। करण कहता है कि मैं शादी नहीं रोकना चाहता हूं, किन्तु वह कार को प्रीता के घर की तरफ ड्राइव करता है। करण अपनी कार में बैठता है, ऋषभ भी उसके साथ हो लेता है। करण कहता है कि मैं शादी नहीं रोकना चाहता हूं, लेकिन वह कार को प्रीता के घर की तरफ ड्राइव करता है। वहीं प्रीता सृष्टि से कहती है कि वह पृथ्वी को अंदर बुलाए कि वह शादी रोकने के लिए कह सके। सृष्टि मदद से इनकार करती है। जानकी प्रीता की मदद के लिए आगे आती है।

कुंडली भाग्य के आने वाले अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रीता खुद पृथ्वी के कमरे में जाती है। पृथ्वी प्रीता को देखकर हैरान है। वह कहता है कि आपने मुझे बुला लिया होता, मैं आ जाता, आपको आने की क्या जरूरत है। प्रीता पृथ्वी से कहती है कि मुझे आपसे जरूरी बात कहनी है। प्रीता शादी रोकने के बारे में पृथ्वी से कुछ कहना चाहती है इसके पहले ही उसके फोन पर करण का कॉल आ जाता है। प्रीता कहने से रुक जाती है। एक तरफ माहिरा की मां रामोना नोटिस करती है कि करण मंडप में नहीं है। वह माहिरा से कहती है कि कहीं करण प्रीता की शादी रोकने के लिए तो नहीं चला गया। क्या करण प्रीता की शादी रोक देगा? जानने के लिए आप मेरे साथ बने रहें।

KBC 11 : ये हैं वो चार प्रतिभागी जिन्होंने रचा नया इतिहास

फिर एकसाथ नजर आ सकती हैं मशहूर संगीतकार जतिन-ललित की जोड़ी

अमिताभ बच्चन ने जाहिर की इच्छा, रिटायर होना चाहते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -