एक्टर बनने से पहले ये काम करते थे करण मेहरा, ऐसी हुई थी निशा रावल से मुलाकात
एक्टर बनने से पहले ये काम करते थे करण मेहरा, ऐसी हुई थी निशा रावल से मुलाकात
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता करण मेहरा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। करण मेहरा ने अपने अभिनय करियर का आरम्भ वर्ष 2019 में सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से हुआ। इस सीरियल में करण ने सीधे-साधे नैतिक का किरदार निभाया था। शो से करण को उनके किरदार के लिए दर्शकों का खूब प्यार मिला। करण 6 वर्षों तक इस शो का हिस्सा रहे। आइये आज करण मेहरा के जन्मदिन पर बताते है उनकी प्रोफेशनल और निजी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से...

करण मेहरा का जन्म पंजाब, जालंधर में पंजाबी परिवार में हुआ था। जब करण मेहरा युवा थे उस समय ही उनका परिवार दिल्ली शिफ्ट हो गया था। करण ने अपनी पढ़ाई नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी में पूरी की। करण हमेशा से अपने बैच में सबसे सर्वश्रेष्ठ रहे। 12वीं उत्तीर्ण करने के पश्चात करण मेहरा ने डोमिनोज पिज्जा में बतौर ट्रेनी भी काम किया। करण मेहरा ने अपना आरम्भ बतौर एक्टर नहीं बल्कि एक असिस्टेंट के तौर पर किया। उन्होंने पढ़ाई खत्म कर मुंबई आकर अपना करियर बनाने का फैसला लिया। यहां आकर करण मेहरा ने राजकुमार हिरानी और राम गोपाल वर्मा की फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया। तत्पश्चात, वह ‘लव स्टोरी 2050’ में दिखाई दिए। उसके बाद उन्होंने कई मॉडलिंग असाइनमेंट और टेलीविज़न कमर्शियल किए।

करण मेहरा 24 नवम्बर वर्ष 2012 को एक्ट्रेस निशा रावल के साथ शादी के बंधन में बंधे। करण मेहरा और निशा रावल (पत्नी) की मुलाकात वर्ष 2008 में फिल्म 'हंसते हंसते' के सेट पर हुई थी। उस फिल्म में करण मेहरा बतौर स्टाइलिस्ट काम कर रहे थे। निशा को देखते ही करण मेहरा को उनसे प्यार हो गया था। करण जब बतौर एक्टर अपना स्थान बनाने के लिए मनोरंजन जगत में संघर्ष कर रहे थे उस समय निशा रावल अपने कदम फिल्म और टेलीविजन जगत में जमा चुकी थीं। इन दोनों ने तकरीबन 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का निर्णय लिया था। इन दोनों का एक बेटा है जिसका नाम कविश है। बता दे कि अब दोनों का रिश्ता टूट चूका हैं।

अचानक अमिताभ बच्चन के सामने रोने लगी महिला, देखकर कुछ ऐसी हरकत करने लगे बिग बी

ऐसा क्या हुआ कि इस मशहूर सीरियल के तीनों लीड एक्टर्स ने छोड़ दिया शो

नेवी ऑफिसर संग कृष्णा मुखर्जी ने की सगाई, अली गोनी की आँखों में झलके आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -