ऐसा क्या हुआ कि इस मशहूर सीरियल के तीनों लीड एक्टर्स ने छोड़ दिया शो
ऐसा क्या हुआ कि इस मशहूर सीरियल के तीनों लीड एक्टर्स ने छोड़ दिया शो
Share:

टीवी का चर्चित सीरियल 'उड़ारियां' ने कम वक़्त में जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली है। अंकित गुप्ता (Ankit Gupta), प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) और ईशा मालवीय (Isha Malviya) 'उड़ारियां' के लीड स्टार्स हैं। तीनों ही सितारें अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में विशेष जगह बना चुके हैं। वहीं अब इन तीनों ही सितारों को लेकर एक हैरान कर देने खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि अंकित, प्रियंका और ईशा ने शो को अलविदा कह दिया है। 

कहते हैं कि कोई भी शो उसके लीड स्टार्स से जाना जाता है। इसमें कोई दोराय नहीं कि 'उड़ारियां' की कहानी जबरदस्त है। लेकिन ये भी सच है कि इसे अंकित, प्रियंका और ईशा के कारण देखा जाता है। इन सितारों ने अपने अभिनय और केमिस्ट्री से दर्शकों पर ऐसी छाप छोड़ी कि शो नंबर वन बन गया। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, अब अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी और ईशा मालवीय ने शो छोड़ने का निर्णय लिया है। 

दिलचस्प बात ये है कि तीनों ही लीड स्टार्स के शो छोड़ने का कारण एक ही है। असल में 'उड़ारियां' 15 वर्षों का लीप लेने जा रहा है। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि लीप के बाद इन स्टार्स को माता-पिता के किरदार में दिखाया जायेगा। वहीं अंकित गुप्ता, प्रियंका और ईशा तीनों ही अभी मां-बाप जैसे किरदार निभाने के लिये तैयार नहीं हैं। बस यही कारण है कि इन तीनों ने लोकप्रिय शो को छोड़ने का मन बना लिया है। 'उड़ारियां' को रवि दुबे और सरगुन मेहता ने प्रोड्यूस किया है। शो की कहानी पंजाबी परिवार और वहां के कल्चर पर आधारित है। कुछ वक़्त पहले ही शो में छोटा सा लीप आया है, जिसमें बाल कलाकार केविना टाक और किश्तु की एंट्री हुई है। शो की कहानी पहले से थोड़ी बोरिंग दिखाई दे रही हैं। लेकिन हां फिर शो के प्रति फैंस का प्यार कम नहीं हुआ है। हालांकि, शो छोड़ने पर अब तक अंकित, प्रियंका या ईशा का बयान सामने नहीं आया है।

'जानबूझकर अपने शरीर को 'एक्सपोज' किया' छवि मित्तल की तस्वीर देख बोले यूजर्स, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

'ट्विटर पर ट्रेंड करना मुझे कूल नहीं लगता है...', शहनाज गिल ने क्यों दिया ये बड़ा बयान?

तेजस्वी प्रकाश के ये लुक उड़ा देंगे आपके होश, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -