करण मेहरा ने बेटे के साथ ऐसे किया योग
करण मेहरा ने बेटे के साथ ऐसे किया योग
Share:

पुरे देश में कोरोना वायरस संकट के बीच सभी लॉक डाउन खुलने बाद भी हर तरह का ध्यान रख रहे है | कई टीवी सीरियल्स की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है | और कई टीवी शो की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है | आपकी जानकारी के लिए बता दें की कल 21 जून रविवार को  फादर्स डे के साथ ही ‘योगा डे’ भी था| वहीं लोगो ने फादर्स डे के साथ साथ योग डे भी शानदार तरीके से मनाया था। 

इसके साथ ही टीवी के जाने माने शो  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा ने भी अपने बेटे कविश मेहरा के साथ ‘फादर्स डे’ के साथ ‘योगा डे’ भी मनाया था।  दरअसल टीवी अभिनेता ने इसी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  से घर-घर में पॉपुलर हुई टीवी एक्टर करण मेहरा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन तस्वीरों में टीवी अभिनेता करण मेहरा अपने बेटे के साथ योगा करते दिखाई दिए। वहीं करण मेहरा और उनका बेटा कविश का ये खास अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। वहीं तकरीबन एक घंटे पहले शेयर इन तस्वीरों को हजारों लाइक मिल चुके हैं।टीवी सेलेब्स को भी पसंद आया करण और उनके बेटे का अंदाज  टीवी एक्टर करण मेहरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं| 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra) on

इन किफायती BS6 मोटरसाइकिल से बढ़ा सकते है अपने घर की रौनक

जैस्मिन भसीन इस शो में आ सकती है नजर

फादर्स डे पर हिना खान ने अपने पिता के साथ शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -