बेहद ही हसीन है 'भाबीजी घर पर है' के 'विभूति' की बेटी, देंखे ये तस्वीरें
बेहद ही हसीन है 'भाबीजी घर पर है' के 'विभूति' की बेटी, देंखे ये तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'भाबीजी घर पर है!' पिछले कई वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो के लीड भूमिकाओं में से एक विभूति नारायण मिश्रा सीरियल में एक दिलफैंक एवं हैंडसम पड़ौसी के किरदार में हैं. मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि ये किरदार निभाने वाले अभिनेता आसिफ शेख (Aasif Sheikh) रियल लाइफ में दो जवान बच्चों के पिता हैं. उनकी बेटी मरियम शेख (Mariyam Sheikh) पढ़ाई समाप्त करके नौकरी कर रही हैं.

टेलीविज़न सीरियल में अपनी कमाऊ पत्नी के नखरे उठाने वाले विभूति असल जिंदगी में दो बच्चों के पिता हैं तथा उनकी बेटी मरियम तो बहुत खूबसूरत हैं. सोशल मीडिया पर आसिफ का अपने बेटी से लगाव स्पष्ट दिखाई देती है. वह आए दिन बेटी के साथ फोटोज साझा करते रहते हैं. आसिफ शेख (Aasif Sheikh) की बेटी मरियम शेख (Mariyam Sheikh) पापा से विपरीत सोशल मीडिया पर जरा भी सक्रीय नहीं हैं. सोशल मीडिया से मरियम अभी तक दूर ही हैं. ऐसे में उनकी सिंगल फोटोज सोशल मीडिया पर उपस्थित नहीं हैं.

वही मरियम शेख (Mariyam Sheikh) भी फिल्म और टेलीविज़न अभिनेत्रियों की भांति सुंदर हैं, मगर तब भी उन्होंने बॉलीवुड और टेलीविज़न जगत से दूरी बना रखी है. मरियम शेख (Mariyam Sheikh) एक टैलंट कंपनी में मैनेजर के तौर पर काम करती हैं. एक इंटरव्यू में स्वयं आसिफ ने ये बात साझा की थी. बता दें कि मरियम शेख (Mariyam Sheikh) का एक भाई भी हैं, जिनका नाम अलीजाह है. मरियम अपने भाई से भी बेहद क्लोज हैं. 

खुशखबरी! एकता कपूर लाने जा रही है टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो, पोस्ट कर दिया हिंट

तेजस्वी प्रकाश के BB15 विनर बनने पर लोगों ने उठाए सवाल तो करण कुंद्रा ने कह डाली ये बात

देवर संग 'गोपी बहू' ने की सगाई, फैंस बोले- बिचुकले का क्या होगा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -