तेजस्वी प्रकाश को लेकर करण कुंद्रा ने कह डाली ये बड़ी बात
तेजस्वी प्रकाश को लेकर करण कुंद्रा ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

टेलीविज़न जगत पर अपने अभिनय से स्वयं को स्थापित करने वाले अभिनेता करण कुंद्रा एवं अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। दोनों ने एक साथ 'बिग बॉस 15' में एक साथ हिस्सा लिया था। बिग बॉस 15 (Big Boss 15) के पश्चात् से ही दोनों सितारें एक दूसरे के नजदीक आ गए थे। यह जोड़ी अक्सर ख़बरों में बनी रहती है। इसी बीच करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के बारे में कुछ बातें साझा की हैं। आइए जानते हैं कि करण ने तेजस्वी के बारें में कौन-कौन सी बातों को शेयर किया है।

अपने एक इंटरव्यू में चर्चा करते हुए अभिनेत्री करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के बारे में कहा कि 'तेजस्वी मुझे बहुत अच्छी तरह से जानती तथा समझती है। उसे ये बात बहुत अच्छी प्रकार से पता है कि किस समय मुझे किस हिसाब से हैंडल करना है। कभी-कभी मैं गलत होता हूं मगर वो फिर भी मेरी बात को मान लेती है। उसकी यही अदा मुझे बहुत प्यारी लगती है। जब मैं उससे बोलता हूं कि मैं गलत था तो वो जवाब देकर बोलती है मुझे पता है, अब जब आप सही है तो चलिए इसी पर बात कर लेते हैं।'

वही अपनी बात को जारी रखते हुए अभिनेता तेजस्वी के बारे में आगे बोलते हैं कि 'मैं भला कैसे उससे अलग हो सकता हूं उसके लिए मेरी फीलिंग्स की बहुत अहमियत हैं यह किसी और चीज के बारे में नहीं है बल्कि यह छोटी-छोटी चीजों के बारे में है और असली रिश्ता यही होता है।' इसके साथ अक्सर दोनों स्टार्स से शादी को लेकर भी पूछा जाता रहता है, मगर ये जोड़ी अभी शादी के लिए नहीं तैयार है। शादी के बारे में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) एवं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का यही बोलना है कि जब होना होगी तो वो समय आ जाएगा।

साधु की शक्ल में आया युवक और पूर्व सांसद पर कर दिया हमला

मोनालिसा के लुक ने लगाई इंटरनेट पर आग

समंदर किनारे हिना खान ने लगाई आग, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -