तेजस्वी प्रकाश संग गोवा में बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है करण कुंद्रा, सामने आई तस्वीरें
तेजस्वी प्रकाश संग गोवा में बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है करण कुंद्रा, सामने आई तस्वीरें
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 फेम करण कुंद्रा टेलीविज़न के मोस्ट पॉपुलर एक्टर हैं। फिलहाल करण आज एक वर्ष और बड़े हो गए हैं दरअसल आज (11 अक्टूबर) करण कुंद्रा अपना जन्मदिन मना रहे हैं। करण अपने इस स्पेशल डे को और विशेष बनाने के लिए लेडी लव तेजस्वी प्रकाश के साथ गोवा में हैं जहां कपल बर्थडे बैश को एंजॉय करते हुए दिखाई दिया है।

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तेजस्वी प्रकाश ने बॉयफ्रेंड करण के बर्थडे सेलिब्रेशन की कईं फोटोज और वीडियो की एक सीरीज शेयर की है। पहला वीडियो में करण और तेजस्वी गोवा एयरपोर्ट पर नजर आए। दोनों बहुत उत्साहित लग रहे थे। वीडियो में तेजस्वी अपन लव लाइफ करण को उनके साथ जन्मदिन मनाने के लिए वहां आने के लिए थैंक्यू भी बोलती हैं। तेजस्वी बोलती हैं, ''मैं यहां समय पर आ गयी तथा आप नहीं आये। मगर फाइनली आप बर्थडे के लिए यहाँ आये।”

तत्पश्चात, तेजस्वी ने करण के बर्थडे सेलिब्रेशन से कईं फोटोज और वीडियो साझा किए। इस के चलते कपल व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखाई दिए। वीडियो में तेजस्वी और करण लैविश डिनर एंडय करता नजर आया। इसके चलते करण ने शैंपेन की बोतल भी खोली तथा फिर दोनों ने ड्रिंक एंजॉय की। इन वीडियो और फोटोज को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि करण अपनी लेडी लव के साथ अपना बर्थडे कितना एंजॉय कर रहे हैं। बता दें कि करण और तेजस्वी की प्रेम कहानी बिग बॉस 15 के दौरान शुरू हुई थी। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद तो हर दिन इनकी बॉन्डिंग और मजबूत होती गई। प्रशंसक भी इस जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं तथा चाहते है कि ये जल्द शादी कर लें।

आखिर क्यों उर्फी ने राज कुंद्रा के आगे जोड़े हाथ....सोशल मीडिया पर लोग कह रहे है ऐसी बात

नागिन एक्ट्रेस मधुरा पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी हुए आतंकी साजिश का शिकार

अब हर घर में होगा थिएटर! वेस्टिंगहाउस लाया 65 इंच का सस्ता स्मार्ट टीवी, जानें इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -