आखिर क्यों उर्फी ने राज कुंद्रा के आगे जोड़े हाथ....सोशल मीडिया पर लोग कह रहे है ऐसी बात
आखिर क्यों उर्फी ने राज कुंद्रा के आगे जोड़े हाथ....सोशल मीडिया पर लोग कह रहे है ऐसी बात
Share:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों बहुत ही ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल हाल ही में मास्क मैन उर्फ राज कुंद्रा ने स्टैंडअप कॉमेडी जे बीच उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस का मजाक भी उड़ा दिया था। राज कुंद्रा (Raj Kundra) के कमेंट के उपरांत उर्फी जावेद ने उन्हें पोर्न किंग बोल दिया था। लेकिन अब इस विवाद के मध्य उर्फी जावेद और राज कुंद्रा का आमना-सामना हुआ, इसका वीडियो इंटरनेट पर इस समय बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी और जावेद अपने विवाद को भूल एक-दूसरे का अभिवादन करते हुए दिखाई दे रहा है। '

बांद्रा में टकराए उर्फी जावेद (Urfi Javed) और राज कुंद्रा (Raj Kundra): खबरों का कहना है कि अभिनेत्री और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद (Urfi Javed) हाल ही में अपने लेटेस्ट आउटफिट के साथ बांद्रा में दिखाई दी। इस बीच उर्फी ने ब्राउन कलर का आउटफिट पहना था, साथ ही एक मास्क के माध्यम से अपना चेहरा भी छुपाया हुआ था। पैपराजी उर्फी जावेद के फोटोज खींच ही रहे थे कि तभी राज कुंद्रा की एंट्री हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि राज कुंद्रा (Raj Kundrra) ने अपने सिग्नेचर स्टाइल में एक खास तरह का मास्क चेहरे पर लगा रखा है और इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक हुडी पहनी हुई है। 

 

उर्फी (Urfi Javed) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) के सामने जोड़े हाथ:  वीडियो में आप भी देख सकते है  कि जैसे ही राज कुंद्रा एंट्री लेते हैं तो उर्फी जावेद हाथ जोड़कर उनका अभिवादन करती हुई दिखाई दे रही है, इस पर राज भी उन्हें हेलो बोलते हैं। हालांकि जब पैपराजी राज को उर्फी के साथ पोज देने क लिए बोलते हैं तो वह सीधे- सीधे चले जाते है। उर्फी और राज के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दे रहे हैं। उर्फी जावेद  और राज कुंद्रा के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "दोनों मुंह दिखाने का काबिल नहीं हैं।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "इसे कहते हैं 36 के 36 गुण मिलना।"

नागिन एक्ट्रेस मधुरा पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी हुए आतंकी साजिश का शिकार

अब हर घर में होगा थिएटर! वेस्टिंगहाउस लाया 65 इंच का सस्ता स्मार्ट टीवी, जानें इसके फीचर्स

'खामोशियां' से शुरू हुआ गुरमीत चौधरी के स्टारडम का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -