करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का नया वीडियो सांग हुआ रिलीज़
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का नया वीडियो सांग हुआ रिलीज़
Share:

लव बर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने संगीत वीडियो के साथ अपने प्रशंसक का दिल जीतने के लिए तैयार हैं, गीत बरीश आई वह के लिए।  यह प्यार और दर्दनाक विभाजन पर आधारित एक रोमांटिक मानसून गीत है।

करण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बारीश आई  का  टीजर ड्रॉप किया। टीज़र करण और तेजस्वी के रोमांस की एक झलक देता है और एक दुखद विदाई के साथ समाप्त होता है। इसे शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, 'ऐसी #BaarishAayiHai... यह कहानी कैसे चलेगी? 14 जुलाई को सुबह 11 बजे, केवल @vyrloriginals को ही पता करें

@youtubeindia चैनल"। प्रशंसकों ने इस वीडियो के टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी है और अपना उत्साह व्यक्त किया है। कई ने "कैंट प्रतीक्षा करें", "यह बहुत सुंदर है", "सुपर उत्साहित", आदि जैसी टिप्पणियां छोड़ दी हैं।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अभिनीत इस गाने को सुरीली आवाजें स्टेबिन बेन और श्रेया घोषाल ने दी हैं। संगीत जावेद-मोहसिन द्वारा प्रदान किया गया है और गीत कुणाल वर्मा द्वारा लिखे गए हैं। यह गाना 14 जुलाई 2022 को सुबह 11 बजे VYRL Originals पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

 दोनों ने हाल ही में 'बारीश आई है' नामक एक संगीत वीडियो के लिए अपने सहयोग की घोषणा की थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने आगामी गाने के पोस्टर साझा किए।बिग बॉस के बाद उनका रिश्ता हमेशा से चर्चा का विषय रहा है और प्रशंसक उनके लिए उत्साह से जड़ देते हैं। उनकी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री पहले से ही उनके प्रशंसकों द्वारा पसंद की जाती है और उन्हें ऑन-स्क्रीन देखना बिल्कुल खुशी की बात है। 

करण वर्तमान में लोकप्रिय रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' को होस्ट कर रहे हैं। वह जल्द ही इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुड्डा के साथ एक फिल्म में दिखाई देंगे और तेजस्वी वर्तमान में बिग बॉस फेम सिंबा नागपाल के साथ एकता कपूर के लोकप्रिय काल्पनिक शो नागिन 6 में मुख्य भूमिका निभा रही   हैं।  

भारती के बाद दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड ने दिखाया अपने बच्चे का चेहरा, इंटरनेट पर हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन ने बताया जलसा में क्यों फहराने लगे तिरंगा?, लोगों को दी खास सलाह

धमाकेदार होगा कॉफी विद करण सीजन 7 का दूसरा एपिसोड, सारा-जाह्नवी खोलेंगे राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -