शाहरुख़ के जन्मदिन पर करण जौहर ने कहा - 'मैं तुमसे उतना प्यार करता हूं जितना...'

बॉलीवुड के दमदार एक्टर शाहरुख खान का आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि उनके जन्मदिन पर उन्हें करण जौहर ने जन्मदिन की बधाई दी है. दोनों की दोस्ती को बयां कर पाना आज भी मुश्किल है. आप सभी को बता दें कि दोनों ने कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना, कुछ कुछ होता है और माय नेम इज खान जैसी शानदार फिल्में बॉलीवुड को दी हैं और इस कारण दोनों की बॉन्डिंग बहुत ख़ास है. ऐसे में शाहरुख के बर्थडे पर करण ने उनके लिए एक खास लेटर लिखा और उस लेटर को अब तेजी से वायरल किया जा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस ओपन लेटर में करण ने शाहरुख के प्रति अपनी भावनाएं खुलकर व्यक्त की हैं और करण ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे भाई शाहरुख... मुझे नहीं लगता है कि कुछ रिश्तों को बयां करने के लिए शब्द काफी होते हैं. खास तौर से वो रिश्ते जिनमें बहुत ज्यादा खामोशी होती है. तुम हमेशा से मेरी जिंदगी में बहुत प्रेरणादायक रहे हो. जैसे मुझे भाषण देने वाला वो टीचर जिसे मैं अपने परिवार का हिस्सा कह सकता हूं."

इसी के साथ आगे अपने लेटर में करण ने लिखा, "तुम्हारे साथ मेरा सफर हमेशा मेरे करियर और जिंदगी का सबसे खूबसूरत सफर रहा है और अभी बहुत कुछ आना बाकी है. तुम्हारे होने के लिए तुम्हारा शुक्रिया. शुक्रिया मेरी मां और मेरे लिए हमेशा खड़े रहने के लिए और अब मेरे बच्चों के लिए खड़े रहने के लिए. मेरे पिता के सबसे अच्छे दोस्त होने के लिए शुक्रिया और जीवन भर मेरा बड़ा भाई बने रहने के लिए." वहीं करण ने अपने लेटर की आखिरी लाइन में भावुक होते हुए लिखा, "मैं तुमसे उतना प्यार करता हूं जितना तुम कभी नहीं जान पाओगे." आपको बता दें कि करण जौहर के इस लेटर पर सोशल मीडिया के यूजर्स ने बेहतरीन रिएक्शन दिया है और उनके इस इमोशनल लेटर की काफी तारीफ हो रही है.

श्रीदेवी के गाने को रीक्रिएट करने पर बोली उर्वशी, कहा- 'मेरी तरफ से एक श्रद्धांजलि...'

रेमो डिसूजा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी नहीं दी राहत

अनुपम खेर ने बयां किया अपना दर्द, श्रीनगर एयरपोर्ट पर हुई थी ऐसी हरकरत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -