श्रीदेवी के गाने को रीक्रिएट करने पर बोली उर्वशी, कहा- 'मेरी तरफ से एक श्रद्धांजलि...'
श्रीदेवी के गाने को रीक्रिएट करने पर बोली उर्वशी, कहा- 'मेरी तरफ से एक श्रद्धांजलि...'
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के कई गाने हैं जो रीक्रिएट हो रहे हैं. ऐसे में अब इस लिस्ट में एक और गाना शामिल हो गया है. जी दरअसल बॉलीवुड में अपने डांस के लिए फेमस होने वाली उर्वशी रौतेला जल्द ही बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'पागलपंती' में नजर आने वाली है.

ऐसे में इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के मशहूर गाने 'तेरा बीमार मेरा दिल' को रीक्रिएट होने वाला है जिसे यह दोनों रीक्रिएट करने वाले हैं. आपको बता दें कि ऑरिजिनल सॉन्ग 1989 की हिट फिल्म 'चालबाज' का है जिसे सनी देओल और श्रीदेवी पर फिल्माया गया था और इस गाने को खूब पसंद किया गया था. ऐसे में हाल ही में इस गाने को दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के प्रति एक श्रद्धांजलि बताते हुए इस बारे में उर्वशी ने कहा, "मैं इस ऐतिहासिक दृश्य के लिए शूटिंग करने के दौरान बहुत घबराई हुई थी. यह मेरी तरफ से दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के प्रति एक श्रद्धांजलि है और मैं इसके साथ न्याय करना चाहती थी. लोग इसके मूड और गाने की वाइब का लुफ्त उठाएंगे. उम्मीद करती हूं कि उन्हें यह पसंद आएगी."

आपको बता दें कि अनीस बज्मी निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, उर्वशी रौतेला और कृति खरबंदा हैं. यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी और इस फिल्म के लिए फैंस के साथ खुद स्टार्स भी काफी बेताब हैं.

रेमो डिसूजा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी नहीं दी राहत

अनुपम खेर ने बयां किया अपना दर्द, श्रीनगर एयरपोर्ट पर हुई थी ऐसी हरकरत

आयुष्मान की अगली फिल्म का नाम सुनकर प्रोड्यूसर की कुछ ऐसी हुई हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -