रेमो डिसूजा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी नहीं दी राहत
रेमो डिसूजा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी नहीं दी राहत
Share:

बॉलीवुड के पॉपुलर डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा इन दिनों सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. जी दरअसल उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगा है और हाल ही में गाजियाबाद मेजिस्ट्रेट कोर्ट ने रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर- जमानती वारेंट जारी कर दिया है. जी हाँ, दरअसल बीते दिनों बिजनेसमैन सत्येंद्र त्यागी ने रेमो डिसूजा पर गंभीर आरोप लगते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और ये पूरा मामला साल 2016 का है जब बिजनेसमैन सत्येंद्र त्यागी ने रेमो डिसूजा को फिल्म बनाने के लिए 5 करोड़ रुपये दिए थे.

वहीं रेमो ने फिल्म 'अमर मस्ट डाई’ के लिए पैसे लिए थे और रेमो ने उनको वादा किया था कि ये फिल्म रिलीज होने के बाद उन्हों इसके दुगने पैसे मिलेंगे लेकिन उसके बाद वो अपने बात से मुकर गए. ऐसे में अब इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बिजनेसमैन सत्येंद्र त्यागी ने कोर्ट में जाने का फैसला लिया और उन्होंने रेमो डिसूजा के खिलाफ कोर्ट में पैसे लेने का आरोप लगाया. आपको बता दें कि इस मामले के दर्ज होने के बाद गाजियाबाद मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कई बार रेमो को कोर्ट में हजर होने के लिए नोटिस भेजी लेकिन रेमो एक बार भी वहां नहीं पहुंचे और इसके बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ जमानती वारेंट जारी किया.

वहीं अब इसके खिलाफ जाते हुए रेमो डिसूजा ने बॉम्बे हाई में अंतरिम राहत के लिए अपील की थी और सामने आई पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया.’ जी हाँ, वहीं मुंबई पुलिस को अभी तक बॉम्बे हाई कोर्ट की ओर से किसी तरह के कोई निर्देश नहीं मिले है और इसी कारण से उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया है.

आयुष्मान की अगली फिल्म का नाम सुनकर प्रोड्यूसर की कुछ ऐसी हुई हालत

Pati Patni Aur Woh VS Panipat Movie : एक ही दिन बॉक्स-ऑफिस पर देगी दस्तक

पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तानी गायिका की अश्लील फोटो लीक, पाकिस्तानी आर्मी आफिसर पर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -