ट्रेलर से पहले रिलीज़ हुए 'जीरो' के दो धमाकेदार पोस्टर्स, दो हॉट एक्ट्रेसेस के साथ दिखे किंग खान
ट्रेलर से पहले रिलीज़ हुए 'जीरो' के दो धमाकेदार पोस्टर्स, दो हॉट एक्ट्रेसेस के साथ दिखे किंग खान
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानि अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जीरो' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. शाहरख की ये फिल्म उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्मों मे से एक है. किंग खान की इस फिल्म का ट्रेलर कल उनके जन्मदिन पर यानि 2 नवंबर को रिलीज होने वाला है. हाल ही में शाहरुख खान ने फिल्म के ट्रेलर के पहले 2 पोस्टर्स को रिलीज किया है. आपको बता दें फिल्म के ये दोनों ही पोस्टर बहुत खूबसूरत हैं.

फिल्म जीरो के पहले पोस्टर में आप देख सकते हैं इसमें शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा साथ में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में दिख रहा है कि अनुष्का शर्मा व्हीलचेयर पर बैठी हैं और शाहरुख खान उनके साथ मस्ती कर रहे हैं. शाहरख ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि '' इस पूरे दुनिया में, मेरे बराबर की एक ही तो है.'' और इसी के बाद उन्होंने फिल्म का दूसरा पोस्टर शेयर कर दिया.

जीरो के दूसरे पोस्टर में शाहरुख खान कैटरीना कैफ के साथ नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर में कैटरीना कैफ और शाहरुख खान एक-दूसरे को प्यार करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख़ खान ने इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ''सितारों के ख्वाब देखने वालों, हमने थो चांद को करीब से देखा है. '' फिल्म जीरो के ये दोनों पोस्टर कमाल के हैं जिन्हें दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. लेकिन फैन्स को तो सिर्फ और सिर्फ कल का इंतजार हैं क्योकि कल फिल्म का ट्रेलर जो रिलीज़ होने वाला है.आपको बता दें शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

जन्मदिन से पहले शाही महल की तरह सजा शाहरुख़ का 'मन्नत', होने वाला है जश्न

इस बार बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट होगा किंग खान का बर्थडे बैश, ऐसे हो रही प्लानिंग

किंग खान की अगली फिल्म का टाइटल हुआ रिलीज, इंतजार नहीं कर पाओगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -