मिशन मंगल : पोस्टर में अक्षय को ज्यादा तवज्जो, टिस्का ने दिया यह जवाब

मिशन मंगल : पोस्टर में अक्षय को ज्यादा तवज्जो, टिस्का ने दिया यह जवाब

अक्षय कुमार-विद्या बालन द्वारा स्टारर फिल्म मिशन मंगल शुरू से ही चर्चा में. फिल्म के पोस्टर को लेकर पहले भी सोशल मीडिया पर अन्य स्टार्स द्वारा कुछ सवाल उठाए गए हैं. दरअसल, फिल्म के एक पोस्टर में खिलाड़ी कुमार अक्षय सबसे ज्यादा हाइलाइटेड हैं और बाकी की सभी एक्ट्रेस पोस्टर के एक साइड हैं. अतः यही वजह है कि फिल्म के इस पोस्टर द्वारा लोगों का ध्यान खींचा गया है. अब इस पर एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा द्वारा भी अपनी बात रखी गई है.

टिस्का द्वारा पोस्टर में अक्षय के चेहरे को ज्यादा अहमियत देने की बात पर सहमति जताई गई है और उन्होंने हाल ही में यर्क खास बातचीत में कहा कि, "इसमें कोई शक नहीं कि अक्षय इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार हैं. यदि एक्ट्रेसेज में कोई उनकी तरह बड़ी स्टार होती, तो उनके चेहरे भी अक्षय की तरह ही बड़े होते. मेरा प्वॉइंट बहुत सिंपल है. फिल्म की कहानी को स्टार रहने दें. यही मेरा धर्म है."

आपको जानकारी के लिए बता दें कि टिस्का जल्द ही अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी. राज मेहता द्वारा यह फिल्म बनाई गई है. वहीं करण जौहर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. साथ ही बता दें टिस्का द्वारा तारें जमीन पर फिल्म से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई गई थी. 

मुंबई स्कूल स्टूडेंट्स के लिए अक्षय ने किया ये खास काम, देखें तस्वीरें

डेविड धवन को कुछ इस तरह से किया सारा ने विश, देखें तस्वीर

पत्नी के साथ ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे सुनील शेट्टी, देखें तस्वीर

डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखेंगी करीना, ये जानकारी आई सामने!