Saaho Poster : नए पोस्टर में भी दिखी प्रभास-श्रद्धा के बीच लव केमिस्ट्री
Saaho Poster : नए पोस्टर में भी दिखी प्रभास-श्रद्धा के बीच लव केमिस्ट्री
Share:

साउथ एक्टर प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर दोनों एक साथ पहली बार नज़र आने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्म है Saaho जिसके अब तक कई पोस्टर, गाने और ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है. इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़ किया है. आइये देखते हैं इस फिल्म का नया पोस्टर. 
 
साहो के ट्रेलर हर जगह धूम मचा दी है जिसके बाद फैंस से इसका इंजतार नहीं हो रहा है. इसके बाद बता दें, साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक और पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में प्रभास और श्रद्धा के बीच लव सीन दिख रहा है. दोनों एक दूसरे के गले लगते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री भी काफी अच्छी लग रही है. उन्होंने इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा, ऐक्शन, रोमांस और बहुत कुछ! 30 अगस्त को साहो के लिए तैयार हो जाओ. यहां देखें पोस्टर. 

बता दें कि जहां प्रभास और श्रद्धा की केमिस्ट्री को लोगों ने पसंद किया है, वहीं इस पोस्टर ने सभी को फिल्म के लिए और भी ज्यादा उत्सुक बना दिया है. फिल्म के पोस्टर अब तक लव केमिस्ट्री वाले ही सामने आये, लेकिन ट्रेलर में कुछ और ही दिखाई दिया है जिससे फैशन में उत्सुकता बनी हुई.

फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च के समय फिल्म के बारे में प्रभास ने बात करते हुए कहा था कि वह फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'मैं हिंदीं में पढ़ और लिख सकता हूं लेकिन घर पर हिंदी नहीं बोलता. हिंदी को बोलना बहुत कठिन था. बता दें फिल्म 'साहो' 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है. यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज होगी. 

मुंबई स्कूल स्टूडेंट्स के लिए अक्षय ने किया ये खास काम, देखें तस्वीरें

डेविड धवन को कुछ इस तरह से किया सारा ने विश, देखें तस्वीर

पत्नी के साथ ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे सुनील शेट्टी, देखें तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -