कौन होगा करण जौहर की बायोपिक में अभिनेता, खुद डायरेक्टर ने किया खुलासा

करण जौहर आज के समय में एक बेहतरीन नाम है। जी हाँ, उनका नाम बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर्स में शामिल है। आप सभी जानते ही होंगे करण ने महज 26 साल की उम्र में ऑल टाइम ब्लॉबस्टर फिल्म कुछ-कुछ होता है का निर्देशन किया था। उस फिल्म के बाद वह कई सुपरहिट फ़िल्में दे चुके हैं। वैसे करण जौहर को बॉलीवुड के स्टारकिड्स का गॉडफादर भी कहा जाता है। अब तक न जाने कितने स्टार किड्स को करण जौहर ने बॉलीवुड में नाम दिया है। हालाँकि करण जौहर से जब उनकी बायोपिक को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने चौकाने वाला जवाब दिया।

सूफी नाइट के फंक्शन में सोहेल का हाथ थामे हंसिका ने की धमाकेदार एंट्री

जी दरअसल करण जौहर पर बायोपिक बनेगी या नहीं ये तो अभी तक तय नहीं है, लेकिन जब उनसे पूछा गया कि अगर बायोपिक बनती है तो उनके किरदार के साथ कौन न्याय कर पाएगा। इसके जवाब में करण ने कहा कि, 'अगर बायोपिक बनी तो रणवीर सिंह से बेहतर उनके किरदार को पर्दे पर और कोई नहीं उतार सकेगा।' आप सभी को बता दें कि अभिनेता ने एक लाइव शो के दौरान इस बात का जवाब दिया। अभिनेता ने कहा- 'मुझे लगता है कि रणवीर सिंह इस किरदार के लिए सही रहेंगे, क्योंकि वह अक्सर रंग बदलते हैं। इसलिये रणवीर मेरे रोल को पर्दे पर अच्छे से निभाने की पूरी कोशिश करेगा, उससे बेहतर कोई नहीं'।

आप सभी को यह भी बता दें कि करण जौहर की इच्छा है कि उनकी बचपन की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाया जाए। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पास बचपन की कई खूबसूरत यादें हैं और उनके माता-पिता ने भी करण को कई अच्छी सीख दी है। ऐसे में करण का कहना है कि उन्होंने अपने बचपन में कठिन दौर भी देखा है। निर्देशक कहते हैं कि आज जब वह पीछे मुड़कर देखते हैं तो खुद को पहले से बेहतर पाते हैं। आपको बता दें कि करण कम उम्र में बॉलीवुड को 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'कभी अलविदा ना कहना' और माई नेम इज खान जैसी कई बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं।

स्कूटी पर भागते नजर आए अजय देवगन, पीछे पड़ी भीड़ का वीडियो वायरल

शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बना ये मशहूर कपल

कपूर फैमिली के इस मेहमान के लिए मिला स्पेशल गिफ्ट

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -