स्कूटी पर भागते नजर आए अजय देवगन, पीछे पड़ी भीड़ का वीडियो वायरल
स्कूटी पर भागते नजर आए अजय देवगन, पीछे पड़ी भीड़ का वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी नयी-नयी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल बीते दिनों उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भोला' का टीजर वीडियो शेयर किया था जो काफी चर्चा में रहा। अब इन सभी के बीच अजय देवगन का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को एक्टर ने खुद शेयर किया है और इस वीडियो में उन्हें स्कूटी पर भागते हुए देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं अजय देवगन के पीछे बेहिसाब भीड़ भी भागती दिख रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AJAY DEVGN FFILMS (@adffilms)

जी दरअसल इस वीडियो में अजय देवगन स्कूटी पर पीछे एक शख्स को बिठाकर भागते दिख रहे हैं और उनके पीछे सैकड़ों लोगों की भीड़ है जो उनका पीछा कर रही है। वहीं अजय को प्रोटेक्ट करने के लिए बॉडीगार्ड्स भी हैं जो भीड़ को कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल अजय देवगन का यह वीडियो देखकर कोई भी चौक सकता है, ऐसा इसलिए क्योंकि इस तरह भीड़ को उनके पीछे भागते देखना थोड़ा डरावना है। आप देख सकते हैं अजय देवगन ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'अच्छा लगता है जब भीड़ किसी सही वजह से हमारा पीछा करती है। उनका बहुत-बहुत शुक्रिया।'

इस वीडियो के कैप्शन में अजय देवगन ने अपने हेलमेट नहीं पहनने की वजह बताते हुए लिखा- ''हेलमेट जरूर पहनिए, मैंने नहीं पहना है क्योंकि मैं शूट का हिस्सा था।'' आपको बता दें कि अजय देवगन के चाहने वालों ने कमेंट सेक्शन में भी उनके प्रति प्रेम जाहिर किया है और लोग उन्हें बेहतरीन बता रहे हैं।

शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बना ये मशहूर कपल

कपूर फैमिली के इस मेहमान के लिए मिला स्पेशल गिफ्ट

सूफी नाइट के फंक्शन में सोहेल का हाथ थामे हंसिका ने की धमाकेदार एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -