शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बना ये मशहूर कपल
शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बना ये मशहूर कपल
Share:

शाहरुख खान और महिमा चौधरी स्टारर 'परदेस' में राजीव की भूमिका निभाकर लोगों के दिलो में बसने वाले अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) पापा बन गए हैं। जी हां, हाल ही में मिली जानकारी के तहत एक्टर ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को यह खुशखबरी दी है। जी दरअसल अपूर्व अग्निहोत्री और एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani) शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बने हैं। आपको बता दें कि दोनों ग्लैमर वर्ल्ड के सबसे चर्चित कपल में से हैं और दोनों काफी समय तक ड्रग्स केस को लेकर सुर्ख़ियों में भी रह चुके हैं। फिलहाल अपूर्व और शिल्पा के लिए ये समय काफी खास है, क्योंकि दोनों पहली बार माता-पिता बने हैं वो भी शादी के 18 साल बाद।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Apurva Agnihotri (@apurvaagnihotri02)

हाल ही में अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट वीडियो शेयर करते हुए फैंस को इसकी जानकारी दी है। आप देख सकते हैं अपूर्व ने वीडियो में फैंस को अपनी बेटी का चेहरा भी दिखाया है और कैप्शन के साथ अपनी और शिल्पा की खुशी का इजहार किया है। जी दरअसल इस वीडियो को शेयर करते हुए अपूर्व ने लिखा- ''और इस तरह, यह जन्मदिन मेरी जिंदगी का सबसे खास जन्मदिन बन गया। क्योंकि, भगवान ने हमें सबसे खास, अविश्वसनीय, अद्भुत, चमत्कारी उपहार के साथ आशीर्वाद दिया है। अत्यंत आभार और अपार खुशी के साथ शिल्पा और मैं अपनी प्यारी बेटी ईशानी कानू अग्निहोत्री का आपसे परिचय कराना चाहते हैं। कृपया उन्हें अपने प्यार और आशीर्वाद से नहलाएं। ओम नमः शिवाय।''

इस वीडियो में शिल्पा अपनी बेटी ईशानी को अपनी गोद में उठाए नजर आ रही हैं और अपूर्व प्यार से अपनी बिटिया को निहार रहे हैं। आप देख सकते हैं व्हाइट और पिंक कलर की ड्रेस में ईशानी बेहद क्यूट लग रही हैं। दूसरी तरफ अपूर्व और शिल्पा केजुअल लुक में ही हैं। आप देख सकते हैं अपूर्व अग्निहोत्री ने जैसे ही यह पोस्ट शेयर किया, फैंस ने उन्हें बधाइयां देना शुरू कर दिया।

कपूर फैमिली के इस मेहमान के लिए मिला स्पेशल गिफ्ट

सूफी नाइट के फंक्शन में सोहेल का हाथ थामे हंसिका ने की धमाकेदार एंट्री

शाहरुख़ को बगल में देख चीख पड़ी हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन, वीडियो वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -