सेक्सुएलिटी पर सवाल उठाने वाले ट्रोलर्स को करण जौहर ने दिया मुहतोड़ जवाब
सेक्सुएलिटी पर सवाल उठाने वाले ट्रोलर्स को करण जौहर ने दिया मुहतोड़ जवाब
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर हर बार ही सेक्सुएलिटी को लेकर खुलकर बात करते रहे हैं. सबसे पहले करण ने अपनी बायोग्राफी An Unsuitable Boy में अपनी सेक्सुएलिटी को बातचीत की थी. हालांकि करण को ऐसा करने के लिए ट्रोल्स का निशाना बनना पड़ता है लेकिन फिर भी करण इस बारे में बात करना नहीं छोड़ते हैं. हाल ही में करण अरबाज खान के शो पिंच पर पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने बताया कि ट्रोल्स उनकी जिंदगी को किस तरह प्रभावित करते हैं और वह उनसे किस तरह निपटते हैं.

इस बारे में करण जौहर ने कहा, "शुरू में जब ऐसा होता था तो मैं बहुत परेशान और गुस्सा हो जाता था. बाद में एक ऐसी स्टेज आई जब मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता था, और अब मैं उस स्टेज में हूं जब मैं इससे एंटरटेन होता हूं. रोज सुबह मैं उठता हूं, गाली खाता हूं और इस पर हंसता हूं." करण ने आगे यह भी कहा कि, ''यह पूरी तरह से उन पर है कि वह अपनी सेक्सुएलिटी पर बात करना चाहते हैं या नहीं. आप बोल सकते हैं आपको मेरी सेक्सुएलिटी के बारे में जो भी कुछ लगता है. वो आपका फैसला है, लेकिन जब आप कुछ ऐसा कमेंट करते हैं जिसमें आप गे होने को गलत समझते हैं तो मुझे दिक्कत है, क्योंकि उसका मतलब है कि आपका दिमाग ही बीमार है. मतलब कि आपको सही जानकारी नहीं हैं और आपके विचारों की प्रक्रिया ही अशिक्षित है."

आपको बता दें करण जौहर से पहले अरबाज के शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान शामिल हुई थी. करीना ने भी इस दौरान ट्रोलर्स को लेकर कई जवाब दिए थे. बता दें अरबाज के इस शो में खासकर ट्रोलिंग को लेकर ही बात की जाती है.

पुलवामा अटैक पर बन रही फिल्म में नज़र आएंगे ईशान खट्टर!

B'Day : एक ही फिल्म से डेब्यू कर बॉलीवुड से दूर हो गई ये एक्ट्रेस, गुमनाम है आज

Setters की फिर बदली तारीख, अब इस दिन होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -