Setters की फिर बदली तारीख, अब इस दिन होगी रिलीज़
Setters की फिर बदली तारीख, अब इस दिन होगी रिलीज़
Share:

बॉलीवुड में नई नई फिल्में आ रही हैं और उनमे से ही एक है 'सेटर्स' जिसकी जानकारी पिछले कुछ समय में सामने आई थी. कुछ समय पहले ही इसका पोस्टर रिलीज़ हुआ जिसमें इसके किरदार और रिलीज़ डेट की जानकारी सामने आई थी. लेकिन अब इसकी तारीख बदल दी गई है. तो चलिए आपको बता देते हैं कब रिलीज़ होगी ये फिल्म. पिछले बार ज़ारी हुए पोस्टर को काफी पसंद किया गया जिसमें फिल्म से जुड़े सभी कलाकार दिखाई दे रहे है. आइये जानते हैं उस फिल्म के बारे में. 

आने वाली फिल्म 'सेटर्स' में बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी, इशिता दत्ता, श्रेयस तलपड़े, सोनाली सहगल मुख्य भूमिका में है. साथ ही पवन मल्होत्रा, विजय राज, जमील खान और मनु ऋषि भी फिल्म में दमदार किरदार में नजर आने वाले है.आपको बता दें, इसकी रिलीज़ डेट बदल चुकी है, और पहले ये फिल्म 12 अप्रैल 2019 को रिलीज होने वाली है. लेकिन अन्य फिल्मों के चलते इसकी भी तारीख बदल दी गई है और फिल्म 3 मई को रिलीज़ होगी.

इतना ही नहीं आपको बता दें, पहले ये फिल्म 1 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब जो तारीख सामने आई है इसके मुताबिक फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होनी थी. अंत में आखिरी तारीख ये सामने आई है कि 3 मई को रिलीज़ किया जायेगा. बता दें, फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. फिल्म का संगीत सलीम-सुलेमान ने दिया है. प्रोडेक्शन की बात करें तो इस को विकास मनी और नरेंद्र हीरावत ने प्रड्यूस किया. 

 

Setter : सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म, सामने आया पहला पोस्टर

दिलबर गाने पर नोरा फ़तेहि ने वरुण संग लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

'कलंक' में माधुरी ने निभाया श्रीदेवी का किरदार तो जाह्नवी कपूर ने कह दी ऐसी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -