नन्हे बच्चे ने किया ऐसा काम, कि कैटरीना ने शेयर कर दिया वीडियो
नन्हे बच्चे ने किया ऐसा काम, कि कैटरीना ने शेयर कर दिया वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' लोगों को काफी पसंद आ रही है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी हुईं है. वहीं फिल्म में कटरीना कैफ की शानदार ऐक्टिंग की सभी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. तो वहीं, कटरीना कैफ ने एक बच्चे का गाने गाते हुए विडियो भी शेयर किया है और इसे भी काफी पसंद किया है. फैंस इस पर खूब कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ द्वारा अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक बच्चे का प्यारा सा विडियो लगाया है और इस विडियो में बच्चा फिल्म 'भारत' का गाना 'चाशनी' गाता हुआ नजर आ रहा है. वहीं बच्चे के गाने को सुनकर आपका दिन भी किसी ना किसी तरह से बन ही जाएगा. 

बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म 'भारत' कोरियाई फिल्म 'एन ओड टु माई फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है और फिल्म के बारे में बात की जाए तो तो इसमें स्वतंत्रता के बाद एक आम आदमी की साल 1964 से साल 2010 के बीच की कहानी को बखूबी दर्शाया गया है. वहीं इस फिल्म में अभिनेता सलमान खान और कटरीना कैफ के अलग-अलग लुक आपको देखने को मिलेंगे. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा तब्बू, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. 

कबीर सिंह में दम या उड़ता पंजाब के टॉम में ? शाहिद से मिला ऐसा जवाब

कभी जबरदस्ती KISS के चक्कर में फंस गई थी शिल्पा शेट्टी, खुब वायरल हुआ था वीडियो

अपने नन्हे बच्चों पर ये क्या बोल गए आयुष्मान, कहा-उन्हें एक दिन इस चीज पर गर्व होगा

इस एक्टर पर शिल्पा शेट्टी ने लगाए थे गंभीर आरोप, कहा- 'मेरा यूज करके...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -