फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान-अमिताभ की 'गुलाबो सीताबो'
फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान-अमिताभ की 'गुलाबो सीताबो'
Share:

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक शूजित सरकार की महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना द्वारास्टारर 'गुलाबो सीताबो' की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है और बताया जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. ख़ास बात यह है कि लोग अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं और अब केवल इंतजार शेष है. 

पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि फिल्म को इस साल नवंबर में रिलीज किया जाएगा. हालांकि फिल्म के निर्माताओं ने अब यह कंफर्म कर दिया है कि फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. जानकारी के मुताबिक, इस फैमिली ड्रामा कॉमिडी फिल्म को जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखा गया है और रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार फिल्म के प्रड्यूसर बताए जा रहे हैं. वहीं फिल्म की टीम इस महीने के अंत तक एक लंबे शेड्यूल के लिए लखनऊ रवाना होगी. 

अभिनेता आयुष्मान खुराना इस फिल्म से पहले शूजीत सरकार के साथ 'विक्की डोनर' में भी साथ काम कर चुके हैं और अमिताभ बच्चन के साथ शूजीत सरकार ने 'पीकू' जैसी सफल फिल्म को तैयार किया था. 'गुलाबो सिताबो' के जरिए अमिताभ और आयुष्मान पहली बार बड़े पर्दे पर साथ काम करने जा रहे हैं. आयुष्मना के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो आयुष्मान की तीन फिल्में 'बाला', 'आर्टिकल 15' और शुभ मंगल ज्यादा सावधान' लाइन में हैं, तो वहीं अमिताभ 'ब्रह्मास्त्र' और ' झुंड 'में आने वाले समय में दिखेंगे. 

 

रेखा ने फिर निभाई हेमा मालिनी संग दोस्ती, इस काम के लिए दिए 50 लाख रु

इस फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं आदित्य, पहले घटाया 7 तो फिर बढ़या 9 किलो वजन

कभी जबरदस्ती KISS के चक्कर में फंस गई थी शिल्पा शेट्टी, खुब वायरल हुआ था वीडियो

अपने नन्हे बच्चों पर ये क्या बोल गए आयुष्मान, कहा-उन्हें एक दिन इस चीज पर गर्व होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -