कियारा का जोरदार जवाब, कंगना के बहन रंगोली पर कहा कुछ ऐसा
कियारा का जोरदार जवाब, कंगना के बहन रंगोली पर कहा कुछ ऐसा
Share:

बॉलिवुड अदाकारा कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं और पिछले दिनों उन्होंने एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की हालिया अनाउंस हुई फिल्म 'इंदु की जवानी' के टाइटल पर भी आपत्ति जताई थी. ख़ास बात यह है कि रंगोली ने कियारा की इस फिल्म के टाइटल को सेक्सिस्ट बताया था. 

कंगना के बहन ने ट्विटर पर इस टाइटल पर सवाल उठाते हुए लिखा था कि, 'किसी फिल्म को 'इंदु की जवानी' कैसे कहा जा सकता है? एक तरफ हम महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं तो वहीं हम दूसरी तरफ उन्हें खिलौनों की तरह पेश कर रहे हैं.' रंगोली ने इस टाइटल को लेकर सेंसर बोर्ड और बॉलिवुड को भी कटघरे में रख कहा था कि, 'अगर सेंसर ने इसे मंजूरी दे दी तो यह हमारे चेहरों पर एक थप्पड़ सा होगा.' रंगोली के इस बयान पर अब फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस कियारा अडवाणी का जवाब सामने आया है. 

फिलहाल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कबीर सिंह' के प्रमोशन में जुटीं एक्ट्रेस कियारा से जब रंगोली के सवाल पर प्रतिक्रिया मांगी, तो उन्होंने इस पर कहा कि, 'इंदू की जवानी का मतलब क्या? वह यंग है, जब यह कहानी सुना रही है और मुझे लगता है कि फिल्म देखने के बाद अगर किसी को ऐसा लगे, तो यह एक अलग बात है और इसकी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी ही होगी. वाहन फिल्म कबीर सिंह की बात की जाए तो यह फिल्म 21 जून को रिलीज हो रही है. 

भारत के निर्देशक का बयान, दीवार के इस सीन को दोबारा फिल्माने पर विवाद भी...'

कबीर सिंह में दम या उड़ता पंजाब के टॉम में ? शाहिद से मिला ऐसा जवाब

इस फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं आदित्य, पहले घटाया 7 तो फिर बढ़या 9 किलो वजन

अपने नन्हे बच्चों पर ये क्या बोल गए आयुष्मान, कहा-उन्हें एक दिन इस चीज पर गर्व होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -