कोरोना नेगेटिव हुए अमिताभ बच्चन, पोस्ट कर लिखा- 'काम पर वापस आ गया हूं'
कोरोना नेगेटिव हुए अमिताभ बच्चन, पोस्ट कर लिखा- 'काम पर वापस आ गया हूं'
Share:

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने घर पर हैं। जी दरअसल वह कुछ दिनों पहले कोविड से संक्रमित हुए थे और इस बारे में उन्होंने खुद जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। अब इन सभी के बीच बिग बी ने बताया कि वह ठीक हो गए हैं। जी हाँ और उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है और उन्होंने काम पर भी वापसी कर ली है। जी हाँ, अभिनेता ने अपने ब्लॉग के जरिए इस बारे में बताया। जी दरअसल उन्होंने बताया कि 9 दिन तक वह आइसोलेशन पर थे और अब काम पर सुबह वापस आ गए हैं।

बिग बी ने ब्लॉग में आज यानी गुरुवार की सुबह 8:40 पर लिखा, 'काम पर वापस आ गया हूं। आपकी दुआओं का आभारी हूं। लास्ट नाइट रिपोर्ट नेगेटिव आई है और 9 दिन का आइसोलेशन खत्म हो गया है। 7 दिन का आइसोलेशन जरूरी होता है। आप सभी को मेरा प्यार। आप बहुत अच्छे हैं और हमेशा मेरी सेहत की चिंता करते हैं। आप सभी के सामने मेरे हाथ हमने जुड़ जाते हैं।'

आप सभी को यह भी बता दें कि बिग बी फिलहाल कौन बनेगा करोड़पति 14 सीजन को होस्ट कर रहे हैं। जी हाँ और काम को लेकर अपनी चिंता को जाहिर करते हुए बिग बी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, 'इतना सारा काम और इसके एडजस्टमेंट अगर हो सकते हैं, खोते हुए समय को कैसे पकड़ें स्पेशयली टीवी प्रोग्राम के मामले में जिसे हम अच्छी तरह से जानाते हैं। इसमे बहुत ज्यादा समय और एनर्जी लगती है कॉर्डिनेट करने और सेट अप में।' अब अगर काम के बारे में बात करें तो 9 सितंबर को उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है। इसके अलावा गुडबाय में बिग बी और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। इसी के साथ एक प्रोजेक्ट में बिग बी के साथ प्रभास और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं।

अमिताभ और रेखा के बारे में ये क्या बोल गए टाइगर श्रॉफ, करण जौहर के उड़ गए होश

लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होते ही आमिर खान ने मांगी माफ़ी, बोले- 'मिच्छामि दुक्कडं'

अपने घर सारा ने स्थापित किये गणपति बप्पा, मां अमृता संग शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -