सुशांत केस: सेलेब्स से नाराज हैं करण जौहर, दिया MAMI के डायरेक्टर पद से इस्तीफा!
सुशांत केस: सेलेब्स से नाराज हैं करण जौहर, दिया MAMI के डायरेक्टर पद से इस्तीफा!
Share:

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से यूजर्स के निशाने पर आ चुके करण जौहर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल कई लोगों का मानना है कि नेपोटिज़्म के चलते सुशांत ने सुसाइड किया है. ऐसे में एक्टर के निधन के बाद से ही करण जौहर लोगों के निशाने पर आ गए हैं और लगातार उनका नाम इसी केस में उछाला जा रहा है.

इस समय सुशांत के फैंस ने करण पर नेपोटिज़्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया और वह सोशल मीडिया पर जमकर उनकी क्लास लगा रहे हैं. वहीं इस ट्रोलिंग के बाद करण ने ट्विटर पर सभी स्टार किड्स को फॉलो करना बंद कर दिया और 14 जून के बाद कोई पोस्ट नहीं की है. जी हाँ, अब खबरें यह भी हैं कि इन ट्रोलिंग के परेशान होकर करण ने MAMI यानी मुंबई अकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज के डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया है.

जी हाँ, यह एक चौकाने वाली खबर है. सामने आने वाली एक मीडिया रिपोर्ट को माना जाए तो करण जौहर इस बात से आहत हैं कि इस मुश्किल समय में किसी ने उनका साथ नहीं दिया. इसी के साथ ऐसी भी खबर है कि उन्होंने इस बारे में उन्होंने MAMI की आर्टिस्टिक डायरेक्टर स्मृति किरण को अपना रेजिस्ट्रेशन लेटर दे दिया है लेकिन दीपिका पादुकोण ने उन्हें मनाने की कोशिश की है. करण इस बात से भी नाराज हैं कि किसी भी सेलेब ने इस मुश्किल घड़ी में उनका सपोर्ट नहीं किया. वैसे हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि MAMI के बोर्ड में विक्रमादित्य मोटवाने, सिद्धार्थ रॉय कपूर, जोया अख्तर और कबीर खान शामिल हैं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण MAMI की अध्यक्ष हैं.

तमिलनाडु में पिता-पुत्र की मौत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दुःख जताकर की यह मांग

मन्नत में शूटिंग करते नजर आए शाहरुख़, तस्वीरें हो रहीं वायरल

दिल बेचारा की ओटीटी रिलीज पर बोलीं एक्ट्रेस- 'पर्दा बड़ा ना हो दिल तो हो सकता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -