दिल बेचारा की ओटीटी रिलीज पर बोलीं एक्ट्रेस- 'पर्दा बड़ा ना हो दिल तो हो सकता है'
दिल बेचारा की ओटीटी रिलीज पर बोलीं एक्ट्रेस- 'पर्दा बड़ा ना हो दिल तो हो सकता है'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है. बात करें उनकी आखिरी फिल्म की तो उसका नाम दिल बेचारा है जो 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस संजना संघी दिखाई देंगी. वहीं आपको हम यह भी बता दें कि यह संजना और सुशांत की साथ में पहली फिल्म है, जिसे लेकर लोगों के बीच काफी उत्साह था. वहीं अब जब सुशांत सिंह राजपूत दुनिया में नहीं हैं, तो लोग इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं. लेकिन कोरोना के चलते ऐसा हो नहीं पाएगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96) on

वैसे बीते दिनों ही दिल बेचारा को लोगों ने बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग की थी लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है और इससे कई फैंस नाराज हैं. हाल ही में फिल्म की रिलीज के बारे में संजना संघी ने एक ऑडियो मैसेज शेयर किया है. आपको बता दें कि इस ऑडियो मैसेज में संजना लोगों से ये बात समझने की गुजारिश कर रही हैं कि उनकी फिल्म को अभी थिएटर में रिलीज करना मुश्किल बात है. वहीं उन्होंने कहा कुछ समय के लिए सुशांत की यादों को क्यों ना गले लगाया जाए. डिज्नी हॉटस्टार की मदद से लोग कभी भी किसी के भी साथ मिलकर सुशांत की आखिरी फिल्म को देख पाएंगे. यही सभी के लिए इस समय अच्छा होगा.

इसके अलावा ऑडियो शेयर करते हुए संजना ने अपने पोस्ट में लिखा, ''आज कल, एक अलग नजरिए से सब कुछ देखने की कोशिश कर रही हूं, सोचा आप सब के साथ भी थोड़ी बात कर लूं. इस समय. दर्द काफी है. और बढ़ाते नहीं है न? ये सब अकेले करना, मुश्किल काफी है. अपने आप को, इस जिद्द से, रिहा कर देते है न? इन मुश्किलों को थोड़ा आसान कर देते है ना. '' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि फिल्म दिल बेचारा को मुकेश छाबड़ा ने बनाया है और मुकेश ने ही सुशांत की डेब्यू फिल्म काई पो छे को भी बनाया था. आपको बता दें कि फिल्म दिल बेचारा, हॉलीवुड फिल्म द फाल्ट इन आर स्टार्स का हिंदी रीमेक है और यह फिल्म लेखक जॉन ग्रीन की इसी नाम की किताब पर बनी थी.

सुशांत की मौत के बाद जरीन खान ने की सवालों की बरसात

विदेश मंत्री के पति ने बॉलीवुड को बताया गालीवुड, अमिताभ को कही यह बात

'बुलबुल' से 'चुडै़ल' की परिभाषा बदलना चाहती हैं अन्विता दत्त

सांवलेपन के कारण सहना पड़ा बहुत कुछ, एक्ट्रेस ने किये चौकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -