करण जौहर ने मैडम तुसाद म्यूज़ियम में बनाई जगह
करण जौहर ने मैडम तुसाद म्यूज़ियम में बनाई जगह
Share:

बॉलीवुड के सबसे सफल निर्देशक-निर्माता करण जौहर का स्टेचू भी जल्द ही मैडम तुसाद म्यूज़ियम में जगह बनाएगा. हाल ही में करण जौहर के स्टेचू के लिए मैडम तुसाद म्यूज़ियम की टीम ने उनके नाक-नक्शे और शरीर की नाप ली है जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें करण जौहर मैडम तुसाद म्यूज़ियम की किसी विशेष बॉक्स को सामने रखे बैठे हैं साथ ही एक बॉक्स में उनका हैंड प्रिंट भी लिया गया है. यह स्टेचू 6 महीने में तैयार हो जायेगा.  बता ने कि करण जौहर एक मात्रा ऐसे निर्देशक होंगे जिनका स्टेचू मैडम तुसाद म्यूज़ियम में रखा जायेगा.

इससे पहले भारत की कई सेलिब्रिटीज ने मैडम तुसाद म्यूज़ियम में जगह बनाई है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, नरेंद्र मोदी,  सलमान खान, ह्रितिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ शामिल हैं. बता दें कि करण जौहर ने बतौर निर्देशक अपनी पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' बनाई थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. शाहरुख खान, कजोल और रानी मुखर्जी स्टारर यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल है. इसके साथ ही करण जौहर और शाहरुख खान की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की अब तक की सबसे सफल निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी है.

 बता दें कि करण जौहर बॉलीवुड के सबसे आमिर निर्देशक भी हैं. मौजूदा समय में वो 10 बड़ी फिल्मों पर काम कर रहे हैं. जिसमें अक्षय कुमार की 'केसरी', रणबीर और आलिया स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2', सिम्बा, ड्राइव , धड़क जैसी फ़िल्में शामिल हैं.

गुब्बारे में सीमन वाली बात झूठी निकली

टीवी से ब्रेक लेते ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये एक्ट्रेस, 7 साल बाद कर रही हैं कमबैक

19 अप्रैल: सुबह की खास ख़बरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -