टीवी से ब्रेक लेते ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये एक्ट्रेस, 7 साल बाद कर रही हैं कमबैक
टीवी से ब्रेक लेते ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये एक्ट्रेस, 7 साल बाद कर रही हैं कमबैक
Share:

छोटे पर्दे की लोला कुट्टी फेम मशहूर अभिनेत्री अनु मेनन पिछले काफी समय से पर्दे से दूर हैं लेकिन अब सुनने में आया है कि अनु मेनन पुरे 7 साल बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. जी हाँ... अनु एक कॉमेडी शो के जरिये अपनी धमाकेदार वापसी करेंगी. इस शो में अनु के साथ तीन और सदस्य नजर आएँगे. अनु 'क्वीन वर्सेस किंग्स' नाम के एक कॉमेडी शो के जरिये लौट रही हैं.

अनु के साथ शो में और तीन लड़कियां काम करते हुए नजर आएंगी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनु बताया कि, उन्होंने टीवी से 7 साल पहले ही दूरियां बना ली थी. साल 2011 में जब उन्होंने टीवी से ब्रेक लिया था ठीक उसके ही बाद वो प्रेग्नेंट हो गई थी इस कारण से वो किसी भी शो के जरिये वापसी नहीं कर पाई थी. अनु ने इस दौरान अपने पहले प्यार के बारे में भी खुलासा किया. उन्होंने बताया कि स्टेज शो उनका पहला प्यार है. अनु के बेटे की उम्र अब 5 वर्ष हो गई है इसलिए अब वो एक बार फिर टीवी पर काम कर सकती हैं.

अपने शो के बारे में बताते हुए अनु ने कहा कि, उनके पास जैसे ही 'क्वीन वर्सेस किंग्स' शो का ऑफर आया इसके लिए उन्होंने तुरंत हां कर दी क्योकि अनु का शो का कांसेप्ट काफी ज्यादा पसंद आया. आपको बता दें चैनल V पर लोला कुट्टी नाम से शो प्रसारित होता जिसमे अनु लोला का किरदार निभाती थी. इस शो में काम करने के बाद से ही अनु को लोला के नाम से जाना जाने लगा. खैर अब देखना तो ये है कि इतने साल बाद दर्शक अनु को कितना पसंद करते है.

बिकिनी में फोटो शेयर कर अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ा रही ये टीवी एक्ट्रेस

नागिन के बाद अब नागराज का अवतार आया सामने

कठुआ गैंगरेप : इस अभिनेता ने कहा- आरोपियों का सिर काटने वाले को 50 लाख दूंगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -