करण ने की कंगना की तारीफ, कहा- भविष्य में उनके साथ...'

Apr 07 2019 11:24 AM
करण ने की कंगना की तारीफ, कहा- भविष्य में उनके साथ...'

फिल्ममेकर करण जौहर ने एक इंटरव्यू में कंगना रनौत की तारीफें की है. यह मामला इसलिए भी थोड़ा अलग लग रहा हैं क्योंकि आमतौर पर कंगना रनौत और करण जौहर एक दूसरे को नेपोटिज्म के मुद्दे पर घेरते रहे हैं और हाल ही में एक बार फिर यह विवाद उपजा था. लेकिन अब इंटरव्यू में करण जौहर ने कंगना की तारीफ की हैं. इतना ही नहीं करण जौहर ने ये तक भी कह दिया कि वह भविष्य में कंगना के साथ काम करना चाहेंगे. 

जौहर ने बताया कि "जाहिर तौर पर कंगना हमारे पास मौजूद सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक है और करण ने धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ और अपने दोस्त अपूर्व मेहता वाले इस इंटरव्यू में जहां कंगना की तारीफें की वहीं कुछ वक्त पहले हफिंगटन पोस्ट के साथ बातचीत में भी उन्होंने कहा था कि यदि किसी फिल्म में उन्हें कंगना के साथ काम करना पड़े तो वे जरूर करेंगे.

बता दें कि करण जौहर के ही चैट शो कॉफी विद करण में कंगना एक बार आई थीं, जहां इस शो में उन्होंने करण जौहर को नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) फैलाने के मुद्दे पर घेर लिया था. कंगना ने बताया था कि करण जौहर जैसे निर्देशकों की वजह से बॉलीवुड में नया और फ्रेश टैलेंट पनप नहीं पाता है. इसके बाद दोनों के बीच इस मुद्दे पर जमकर जमकर खींचतान चली थी. 

प्रियंका के पति ने किया गोविंदा के गाने पर डांस, नहीं रोक पाएंगे हंसी

दुनियाभर के इन देशों में रिलीज़ होगी पीएम मोदी की बायोपिक

विवेक के समर्थन में आई काजल, भावुक अभिनेता ने लिखा कुछ ऐसा

हिन्दू नव वर्ष के स्वागत में उतरा बॉलीवुड, अमिताभ, आमिर और लता मंगेशकर ने ऐसे दी शुभकामनाएं