करण और सोनी राजदान ने बेटी आलिया के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अब पति-पत्नी बन चुके हैं। अपनी शादी के फोटोज आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं जो बेहतरीन हैं। इसी के साथ ही फिल्ममेकर करण जौहर ने भी आलिया को बधाई देते हुए रणबीर कपूर को अपना दामाद कहा है। जी दरअसल करण जौहर के लिए आलिया भट्ट बेटी की तरह हैं। वहीं बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि करण जौहर मेहंदी सेरेमनी में इमोशनल हो गए थे। जी हाँ और ऐसा कहा गया कि करण ने ही आलिया के हाथों पर पहली मेहंदी लगाई थी। अब शादी के बाद करण जौहर ने फोटोज के साथ पोस्ट लिखी है।

आप देख सकते हैं करण लिखते हैं, "कई दिन हम जीते हैं। जहां परिवार, प्यार और इमोशन्स की एक खूबसूरत बॉन्डिंग होती है। खुश हूं और दिल में केवल प्यार भरा है। मेरी डार्लिंग आलिया भट्ट, तुम्हारी जिंदगी का यह खूबसूरत स्टेप है। मेरा प्यार और ब्लेसिंग्स हर जगह तुम्हारे साथ होंगी। रणबीर, मैं तुमसे प्यार करता हूं और करूंगा, हमेशा। अब तुम मेरे दामाद जो बन गए हो। बधाई हो। सारे जहान की खुशियां मिले तुम दोनों को।" उनके अलावा आलिया भट्ट की माँ ने भी एक पोस्ट की है। उन्होंने लिखा है- 'वे कहते हैं आप जब बेटी को खोते हैं तो बेटा पाते हैं। मैं कहती हूं हमने एक शानदार बेटा पाया है, एक प्यारी फैमिली, मेरी प्यारी बेबी गर्ल हमारे साथ हमेशा है। रणबीर और आलिया को उनकी साथ में शुरू की गई इस जर्नी के लिए ढेर सारा प्यार और खुशियां। तुम्हारी प्यारी मां।'

सोनी राजदान के अलावा नीना गुप्ता, राशिका दुग्गल, ईशान खट्टर, रणुका सहाणे, रिया चक्रवर्ती समेत कई सेलेब्स और फैंस ने आलिया-रणबीर (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) को शादी की मुबारकबाद दी है।

इस खास वजह से आलिया ने वास्तु में रचाई रणबीर से शादी, खुद किया खुलासा

रणबीर के लिए आलिया ने पहने खास कलीरे, हाथ में दिखी करोड़ो की डायमंड रिंग!

7 नहीं बल्कि 4 फेरे लेकर रणबीर की दुल्हन बनी आलिया, वजह है बहुत खास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -