इस खास वजह से आलिया ने वास्तु में रचाई रणबीर से शादी, खुद किया खुलासा
इस खास वजह से आलिया ने वास्तु में रचाई रणबीर से शादी, खुद किया खुलासा
Share:

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर (Alia bhatt-Ranbir kapoor) अब पति-पत्नी बन चुके हैं। जी हाँ, यह कपल अब एक दूजे के हो गए हैं और दोनों की शादी के फोटोज अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। दोनों की शादी का गवाह बना वास्तु अपार्टमेंट। जी हाँ, दोनों ने इस घर में हजारों खूबसूरत पल बिताए हैं। आपको बता दें कि 'रालिया' की शादी में बेहद कम लोग शामिल हुए, हालाँकि इस दौरान रौनक में कोई कमी नहीं थी। आप देख सकते हैं अदाकारा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शादी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। इसी के साथ ही उन्होंने बताया कि इस घर में उन्होंने क्यों शादी की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@_bollywood_love___)

जी दरअसल मुंबई के पाली हिल इलाके में रणबीर के वास्तु आवास पर ये शादी होने की वजह बेहद खास है। आपको बता दें कि इसी घर में आलिया और रणबीर का प्यार परवान चढ़ा।जी हाँ और कपल ने इस घर में पांच साल तक खूबसूरत पलों को साझा किया। दोनों ने बालकनी में बिताए गए हसीन पलों को बढ़ाने के लिए यहीं पर शादी की। आप सभी देख सकते हैं आलिया ने इस घर के बारे में बताते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे, घर पर… हमारी पसंदीदा जगह पर - जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं -वहां हमने शादी कर ली। पिछले कुछ सालों से हमने कई यादें इकट्ठा की हैं, अब हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते ।।। यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, झगड़े, प्रसन्नता और चाइनीज बाइट्स से भरी हों। हमारे जीवन के इस महत्वपूर्ण समय में प्यार देने के लिए धन्यवाद। आपके इस प्यार की वजह से हमारा यह खास और भी खास बन गया। प्रेम, रणबीर और आलिया!'

जी हाँ और इसको पढ़कर आप समझ गए होंगे कि दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग की बजाय यहां क्यों शादी की? आपको यह भी बता दें कि रणबीर कपूर बेहद प्राइवेट रहते हैं। जी हाँ और वह इस शादी को बेहद ही सिंपल तरीके से करना चाहते थे, इस वजह से ना तो ज्यादा लोगों को बुलाया गया और ना ही संगीत का कार्यक्रम किया गया। इसी के साथ दोनों बहुत सिम्पल नजर आए।

रणबीर के लिए आलिया ने पहने खास कलीरे, हाथ में दिखी करोड़ो की डायमंड रिंग!

7 नहीं बल्कि 4 फेरे लेकर रणबीर की दुल्हन बनी आलिया, वजह है बहुत खास

VIDEO: घुटने पर बैठकर पत्नी आलिया से रणबीर कपूर ने पहनी वरमाला और कर लिया लिपलॉक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -