रणबीर के लिए आलिया ने पहने खास कलीरे, हाथ में दिखी करोड़ो की डायमंड रिंग!
रणबीर के लिए आलिया ने पहने खास कलीरे, हाथ में दिखी करोड़ो की डायमंड रिंग!
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस के लिए मशहूर होने वाली आलिया भट्ट अब आलिया कपूर हो चुकीं हैं। उन्होंने रणबीर कपूर (Alia bhatt-Ranbir kapoor) के साथ जीवन भर साथ निभाने का वादा किया और अब दोनों एक दूजे के हो गए। बीते 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने के बाद जब यह कपल दुनिया के सामने आया तो इनको देखकर हर किसी को यही लगा कि ये तो एक दूजे के लिए ही बने हैं। वहीँ शादी के नई नवेली दुल्हन की कई तस्वीरें सामने आई। इस दौरान डिजाइनर जोड़े से लेकर डिफरेंट कलीरे ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। केवल यही नहीं बल्कि आलिया ने जो रिंग पहना था उसके भी खूब चर्चे हो रहे हैं।

आप सभी देख सकते हैं शादी के बाद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई तस्वीरें शेयर की। जी हाँ और इन तस्वीरों में शादी के दौरान कपल एक दूजे में खोए नजर आए। वहीँ रणबीर जब आलिया की मांग भर रहे थे आलिया हंसती नजर आईं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अदाकारा की खूबसूरती के साथ-साथ उनके हाथों में पहने हुए कलीरे ने ध्यान खींचा। जी दरअसल अभिनेत्री ने बेहद ही यूनिक कलीरा पहन रखा था। आप देख सकते हैं पेस्टल कलर के कलीरे में स्टार्स, बादल और बर्ड्स लगे हुए नजर आ रहे थे। इसी के साथ इसमें 8 भी बना हुआ था। आपको बता दें कि 8 रणबीर कपूर का लकी नंबर है। इसी के चलते आलिया ने इसे अपनी कलाई में पहना था।

वहीँ केक काटने के दौरान आलिया के हाथ में पहने हुए डायमंड रिंग भी आकर्षण का केन्द्र बना रहा। जी दरअसल यह डायमंड रिंग रणबीर कपूर ने आलिया को गिफ्ट में दिया है। वहीँ रिंग को देखकर ऐसा लग रहा था कि इसे स्पेशल तरीके से डिजाइन कराया गया है। इस रिंग की कीमत करोड़ों में होने के बारे में कहा जा रहा है। वहीं शादी के बाद कपल पैपराजी के सामने आए। उसके बाद दोनों ने हाथ जोड़कर सबका अभिवादन किया और इसके बाद जब वो घर के अंदर जाने लगे तो रणबीर ने आलिया को अपनी गोद में उठा लिया।

7 नहीं बल्कि 4 फेरे लेकर रणबीर की दुल्हन बनी आलिया, वजह है बहुत खास

VIDEO: घुटने पर बैठकर पत्नी आलिया से रणबीर कपूर ने पहनी वरमाला और कर लिया लिपलॉक

नौ लक्खा हार, डायमंड चूड़ा और हाथों से रंगी साड़ी पहन करोड़ो रुपए खर्च कर दुल्हन बनी आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -