तो क्या 'अमिताभ बच्चन' है कोरोना वायरस का इलाज, देखिए इस वीडियो में
तो क्या 'अमिताभ बच्चन' है कोरोना वायरस का इलाज, देखिए इस वीडियो में
Share:

इस समय दुनियाभर में कोरोना संकट छाया हुआ है और सभी अपने अपने घरों में कैद है. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि यह वीडियो फिल्म निर्माता करण जौहर का है. जी दरअसल करण अपने घर पर एक वीडियो बनाते दिख रहे हैं और इस वीडियो में उनका बेटा बता रहा है कि कोन है जो कोरोना को खत्म कर सकता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

जी हाँ, आपको बता दें कि करण जौहर अपने बेटे से इस वीडियो में बातचीत कर रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में करण अपने बेटे यश से पूछते हैं कि, 'इस कोरोना को कैसे खत्म किया जा सकता है, कौन है जो इस वायरस को खत्म कर देगा?' इस सवाल को सुनकर यश जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन का नाम लेते हैं. उसके बाद हैरान करण कहते हैं कि, 'वो अमिताभ बच्चन को फोन कर उन्हें कहेंगे कि वो इस कोरोना वायरस को खत्म कर दें.' इसके बाद यश कहते हैं, "अमिताभ बच्चन, मेरे कमरे में नहीं आएंगे." आपको बता दें कि ये वीडियो करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर डाली है. वहीँ इस पर खुद अमिताभ बच्चन का रिएक्शन भी सामने आया है. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने वीडियो पर कमेंट करते लिखा “हॉओ क्यूट”. इसी के साथ ही श्वेता बच्चन ने भी कमेंट किया कहा, "Haha... Miss them."

आप सभी को बता दें ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद आया है, और अब तक इस वीडियो पर 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. आप सभी को बता दें दुनियाभर में 7 लाख से अधिक लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. केवल इतना ही नहीं अब तक कोरोना से 33 हज़ार 900 के से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और सभी इसके डर से अपने अपने घरों में कैद है.

कोरोना होने के बाद पहली बार कनिका ने किया पोस्ट, कहा - 'सोने जा रही हूं.'

लोगों को बचने की सलाह देने पर ट्रोल हुए अर्जुन रामपाल

साल 2020 को डिलीट करना चाहते हैं अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -