लोगों को बचने की सलाह देने पर ट्रोल हुए अर्जुन रामपाल
लोगों को बचने की सलाह देने पर ट्रोल हुए अर्जुन रामपाल
Share:

आप जानते ही हैं इस समय कोरोना वायरस से सभी डरे हुए हैं. कोरोना के डर से सभी बॉलीवुड स्टार्स अपने अपने घरों में कैद हैं. इस समय कोई अभिनेत्री घर में रहकर बर्तन मांज रही है तो कोई एक्टर झाड़ू मारकर किसी तरह से वक़्त काटने की कोशिश कर रहा है. इसी लिस्ट में अर्जुन रामपाल भी हैं लेकिन वह इस कदर फंसे हैं कि हैरानी हो रही है. वह इस समय खुद भी अपनी दाढ़ी ट्रिम नहीं कर पा रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72) on

जी हाँ, हाल ही में अर्जुन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में उन्होनें कोरोना वायरस से बचने के लिए एहतियात बरतने का संदेश दिया और सबको घर में रहने को कहा. आप सभी को बता दें कि इसमें अर्जुन ने बताया कि, 'वह काम के सिलसिले में महाराष्ट्र के कस्बे 'कर्जत' में आये हुए थे, लॉकडाउन के ऐलान के बाद उन्होनें खुद को सुरक्षित जगह में कैद कर लिया है और परिवार को भी वहीं बुला लिया है.' वहीँ अर्जुन के इस मैसेज के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

इस समय सभी उनके लुक्स को देखकर हैरान हुए हैं और सभी ने उनके लुक्स के चलते उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. इस वीडियो को देखने के बाद किसी ने अर्जुन को 'बाबा रामदेव जूनियर' कहा तो किसी ने उन्हें शेव करवाने की सलाह दी. वैसे अर्जुन तो फैंस को अच्छा संदेश देने का प्रयास कर रहे थे लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया और अब भी कर रहे हैं.

चौथी बार भी कोरोना पॉजिटिव आई कनिका की रिपोर्ट, नहीं हो रहीं ठीक

दानदाता बनकर सामने आईं शिल्पा शेट्टी, दिया इतने करोड़ का डोनेशन

दिहाड़ी मजदूरों के लिए भगवान बने सलमान खान, दान दिए इतने रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -