कोरोना होने के बाद पहली बार कनिका ने किया पोस्ट, कहा - 'सोने जा रही हूं.'

कोरोना होने के बाद पहली बार कनिका ने किया पोस्ट, कहा - 'सोने जा रही हूं.'

बॉलीवुड की बहुत ही बेहतरीन गायिका कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से आइसोलेशन में हैं. कनिका को जब से कोरोना हुआ है तब से वह सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं और इस समय वह लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. आपको बता दें कि अब तक कनिका का टेस्ट 4 बार हो चुका है और चारो बार वह कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

जी दरअसल वह 20 मार्च 2020 को वहां भर्ती हुई थीं और कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कनिका कपूर ने आज पहली बार अपने इंस्टाग्राम पर अपना हेल्थ अपडेट दिया है. हाल ही में इस पोस्ट में कनिका ने एक तस्वीर शेयर की है और इसमें घड़ी की तस्वीर के साथ लिखा है, 'जिंदगी हमें समय का सही इस्तेमाल करना सिखाती है. वहीं समय हमें जिंदगी की कद्र करना सिखाता है.'

वैसे इसी पोस्ट में कनिका ने कैप्शन में लिखा- 'सोने जा रही हूं. आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं. सेफ रहें. आप सभी का मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया. लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं. मैं ठीक हूं. उम्मीद है कि मेरा अगला कोरोना टेस्ट नेगेटिव होगा. अपने बच्चों और फैमिली के पास जाने का इंतजार है. मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं.' आप सभी को बता दें कि इस समय कनिका के परिवार वाले भी चिंता में डूबे हुए हैं और उनका कहना है अब भगवान ही मदद कर सकता है. फिलहाल इस पोस्ट के साथ सिंगर कनिका कपूर ने कमेंट्स सेक्शन को भी बंद कर रखा है ताकि उनकी पोस्ट पर कोई कमेंट ना कर सके.

चौथी बार भी कोरोना पॉजिटिव आई कनिका की रिपोर्ट, नहीं हो रहीं ठीक

इमोशनल होकर सुनील शेट्टी ने की फैंस से दान करने के लिए अपील

कोरोना वायरस: जानिए किन स्टार्स ने दिया कितना डोनेशन