बेटी के 17 साल की होने पर माँ काजोल ने खास अंदाज में किया विश
बेटी के 17 साल की होने पर माँ काजोल ने खास अंदाज में किया विश
Share:

बॉलीवुड में सिंघम के नाम से मशहूर होने वाले अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन 20 अप्रैल को 17 साल की हो चुकी हैं. वहीं इस खास मौके पर अजय और काजोल दोनों ने बेटी को सोशल मीडिया पर विश किया है. आप सभी को बता दें कि काजोल ने कुछ पुरानी तस्वीरों को जोड़कर एक शानदार वीडियो बनाया है जिसमें दोनों मां-बेटी की बॉन्ड‍िंग नजर आ रही है. वहीं अजय ने भी न्यासा के साथ फोटो शेयर की है. वहीं काजोल द्वारा शेयर इस वीडियो में कुल 17 तस्वीरें हैं और इनसे न्यासा के बचपन की यादें भी जुड़ी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में काजोल के साथ उनकी तस्वीरें शानदार है और काजोल ने न्यासा को बर्थडे विश करते हुए लिखा- 'लगभग बड़ी हो ही गई तुम. पूरे 17 और सभी मेरे दिल के पास. दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की को हैप्पी बर्थडे'. वहीं काजोल ने एक पोर्टल के साथ बातचीत में बताया था कि ''उनकी बेटी न्यासा उन्हें इंस्टाग्राम पोस्ट्स बेहतर बनाने के टिप्स देती रहती हैं.''

वहीं इस वीडियो को देखकर लगता है काजोल ने पोस्ट अच्छे बनाने के लिए मेहनत की है. इसी के साथ न्यासा का कहना है कि ''उनकी मां काजोल को सोशल मीडिया पर अपडेट होने की जरूरत है. उन्हें अपने पोस्ट्स को बेहतर फीचर्स, फिल्टर्स, कैप्शंस देना चाहिए.'' माँ काजोल का कहना है कि वे इसमें बस मस्ती के लिए हैं और आगे भी उन्हें जो सही लगता है उसे पोस्ट करेंगी. आपको पता ही होगा बीते दिनों ही काजोल ने इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन यानी 1 करोड़ फॉलोअर्स बनाए हैं. एक्ट्रेस ने कभी खुशी कभी गम फिल्म का एक सीन शेयर कर इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स बनाने की खुशी दिखाई थी.

अक्षय पर निशाना साधने वाली खबर पर भड़के शत्रुघ्न, कहा- 'वो हमारा फैमिली फ्रेंड है'

बहन के सपोर्ट में कंगना ने खोली जुबान, कहा- 'ट्विटर जैसे प्लेटफॉर्म्स को बंद कर दो'

पालघर में हुई घटना पर भड़के बॉलीवुड सितारे, कहा- 'ये क्यों हो रहा है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -