अपनी सेक्स लाइफ को लेकर करण जौहर ने किए हैरान करने वाले खुलासे
अपनी सेक्स लाइफ को लेकर करण जौहर ने किए हैरान करने वाले खुलासे
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार और डायरेक्टर करण जौहर इंडस्ट्री के बड़ा चेहरा बन चुके हैं. करण की भी उतनी ही ज्यादा पॉपुलैरिटी है जितनी की किसी बड़े अभिनेता की होती है. करण एक मात्र ऐसे डायरेक्टर हैं जिनका वैक्स स्टेचू मैडम तुस्साद म्युज़ियम में रखा गया है. करण के करोड़ो फैंस ही उनके बारे में हर एक बात जानने के लिए उत्साहित होते हैं. वैसे तो करण अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम बोलते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने एक चैट शो के दौरान अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बिंदास बातचीत की.

करण जौहर के मन में फूटा लड्डू...जल्द करेंगे शादी..!!

वैसे करण इससे पहले भी कई बार अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात कर चुके हैं और हर बार उन्होंने एक ही बात बोली है कि वो अंडरसेक्स्ड हैं यानी कि उनकी सेक्स लाइफ कोई खास नहीं है. इसी बात को करण ने हाल ही में अनायता श्रॉफ अदाजानिया के चैट शो फीट अप विद द स्टार्स में दोहराया. जब इस शो में करण से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में कहा कि 'मैं अंडरसेक्स्ड और अंडरपेड हूं.'

करण जौहर की फिल्म के लिए भूमि ने कही बड़ी बात

आपको बात दें करण अपने सेक्सुअल ओरिएंटेशन काफी ज्यादा ओपन है और आज तक उन्होंने शादी भी नहीं की है. करण के दो बच्चे यश और रूही भी हैं जो सेरोगेसी द्वारा जन्मे हैं. करण के दोनों ही बच्चों की तस्वीर सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती ही रहती हैं. इस शो में करण से ये भी पूछा गया था कि अगर उन्हें किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करनी होती तो वो किस्से करते? इसके जवाब में करण ने बेबो यानी करीना कपूर का नाम लिया था. खैर करण का शादी का ये सपना तो शायद कभी सच नहीं हो पाएगा.

अपने हमशक्ल को देखकर करण जौहर की हुई बोलती बंद

शाहरुख़ के बेटे के साथ इस दिग्गज अदाकारा की बेटी करेगी बॉलीवुड डेब्यू

अब रणवीर सिंह भी रंगे भगवा रंग में, आखिर क्या है माजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -