अपने हमशक्ल को देखकर करण जौहर की हुई बोलती बंद
अपने हमशक्ल को देखकर करण जौहर की हुई बोलती बंद
Share:

बॉलीवुड और टीवी के एक्टर एक्ट्रेस को चाहने वाले अक्सर उन्हें कॉपी किया करते हैं और उनकी तरह ही बनना भी चाहते हैं. इसके लिए वो उनके जैसे बाल, उनके जैसे कपडे तक पहन लेते हैं. इसी के साथ वो खुद को ऐसा मानते हैं वो सेलिब्रिटी की तरह दिखाई दे रहे हैं. ऐसे कई लोग आपने भी देखे होंगे जो किसी एक को फॉलो करने लगते हैं. हाल ही में ऐसा एक मामला सामने आया है जिसमें फिल्ममेकर करण जौहर को जोड़ा जा रहा है.

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं. उनके चर्चा का विषय है उनका एक हमशक्ल. जी हाँ, करण का भी हमशक्ल है जिसनें अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है और ये कहा है कि वो करण जौहर की तरह दिखाई दे रहा है. ट्विटर पर कुछ ट्वीट पर ऐसे ही चल रहे हैं जिन्होंने करण की  भी बोलती बंद कर दी है. इस बात की जानकारी करण ने खुद दी है और कहा है कि 'कुक ट्वीट ने मेरी बोलती बंद कर दी है और ये उनमे से एक है.' आप भी देख सकते हैं यहां पर ये ट्वीट.

आपको  बता दें, इस ट्वीट को उस्मान खान नाम के शख्स ने शेयर किया है जिसके साथ उसने लिखा है People says i do look like @karanjohar  is it??? अब आप खुद ही देख सकते हैं कितना ये करण जौहर की तरह दिखाई दे रहा है और कितना नहीं. आप ही इस फोटो को देखकर फैसला कर लीजिये.

खुद पर बने मीम्स को लेकर आख़िरकार अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी

ज़रीन खान ने शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही भड़के फैंस

फिल्म स्त्री की शूटिंग के बाद श्रद्धा कपूर ने किया बड़ा खुलासा

शादी के बाद निक प्रियंका को नहीं करने देंगे यह काम..!!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -