अब रणवीर सिंह भी रंगे भगवा रंग में, आखिर क्या है माजरा

अब रणवीर सिंह भी रंगे भगवा रंग में, आखिर क्या है माजरा

बॉलीवुड के शानदार एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म सिम्बा के जरिए एक बार फिर पर्दे पर अपना जलवा दिखाने आने वाले हैं. रोहित शेट्टी द्वारा फिल्म सिम्बा में रणवीर का एक बार फिर दमदार किरदार नजर आने वाला है. इस फिल्म में रणवीर पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे. कुछ समय पहले ही फिल्म का पोस्टर रिवील हुआ था जिसमे रणवीर को पुलिस वाले के लुक में देखा गया था और हाल ही में फिल्म का एक और मोशन पोस्टर सामने आ गया है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्टर शेयर किया है जिसमे रणवीर भगवा रंग के कपड़े पहनकर एक कार पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और उनके आसपास भी सभी लोग भगवा रंग में ही दिखा रहे हैं. इस मोशन पोस्टर में पीछे नारंगी रंग के झंडे लहरा रहे हैं और गाड़ियों की लाइट भी चमक रही हैं.

आपको बता दें इस फिल्म में रणवीर के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी नजर आने वाली हैं. फिल्म को लेकर पिछले काफी समय से चर्चाएं हो रही हैं. फिल्म के इस मोशन पोस्टर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन सभी के दिमाग में बस एक ही सवाल आ रहा है कि आखिर इस फिल्म का भगवा रंग से क्या कनेक्शन है? खैर जो भी हो ये तो आने वाले समय में पता चल ही जाएगा. आपको बता दें रणवीर और सारा स्टार ये फिल्म इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट...

रणवीर बोले ऐसी फिल्मों ने किया अभिनेता बनने पर प्रेरित

रणवीर बोले ऐसी फिल्मों ने किया अभिनेता बनने पर प्रेरित

'केदारनाथ' और 'सिम्बा' फिर अटकी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म