करण जौहर के मन में फूटा लड्डू...जल्द करेंगे शादी..!!
करण जौहर के मन में फूटा लड्डू...जल्द करेंगे शादी..!!
Share:

भारतीय फिल्म जगत के जाने माने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री में करण अभी तक कई हिट फिल्में दे चुकें है। गौरतलब है, कि करण की फिल्मों में एक्ट्रेसेस का ग्लैमरस लुक सबसे ज्यादा देखने को मिलता है, यह चलन पहले भी था और आज भी है। करण 46 साल के हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। सरोगेसी के जरिए करण दो बच्चों के पिता हैं, जिनका नाम है रूही और यश। हाल  ही एक शो दौरान उन्होंने ने बताया कि एक समय पर बाॅलीवुड-क्रिकेट की हीट जोड़ी को देखकर उनका भी शादी करने का मन हो गया।

Photos : क्यूट फोटो पर फिर से बने विरूष्का पर मिम्स

डायरेक्शन के साथ ही करण को टीवी और रेडियो में भी काफी दिलचस्पी है। टीवी पर काॅफी विद करण तो रेडियो पर उनका काॅलिंग करण शो बेहतरीन उदाहरण है। यह दोनों शो फैंस द्वारा काफी पसंद किया गए है। रेडियो के हिट शो काॅलिंग करण के एपिसोड में शादी को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की है। करण ने आॅन एयर एपिसोड में बताया कि जब भी वह विराट और अनुष्का की फोटो देखतें हैं तो उनका शादी करने का मन करता है। इन दोनों की शादी को उन्होंने ड्रीम वेडिंग बताया है। इन बातों से साफ जाहिर है कि करण के मन में भी शादी का लड्डू जरूर फूटा हैं।’     

Video : 'सुई धागे' में भी माहिर हो चुकी अनुष्का शर्मा     

        

करण यहीं नहीं रूके आगे यह भी कहा कि अनुष्का और विराट की शादी की तस्वीरों में एक दूसरे हाथ थामे देखकर मेरा दिल खुश हो जाता है। इसी के साथ में करण ने कहा कि वह कोई प्राइवेट वेडिंग नहीं करना चाहते है मतलब अगर उन्हें कोई अच्छा जीवनसाथी मिल जाता है तो वह वेडिंग कर सकते है। इसी बीच करण ने फिल्म ये जवानी है दिवानी में फिल्माई गई शादी को भी बेहतरीन बताया है। करण ने कहा कि उन्हें वेडिेंग देखकर लगता है सभी लेागों ने काफी इंन्जाॅय किया है। खैर करण ने शायद अपने जीवन में अकेलेपन को दूर करने के लिए रूही और यश को एडाॅप्ट किया है जिनके साथ वह आए दिन सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करते रहते हैं।  

बाॅलीवुड अपडेट...

Video : वरुण धवन बन गए टेलर, इस तरह सीखी सिलाई

तो इस खास दिन करेंगे निर्देशक 'जीरो' का ट्रेलर रिलीज़

Photos : बेहद फनी मिम्स से घिर चुकी हैं अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -