अपनी सेक्स लाइफ को लेकर करण जौहर ने किए हैरान करने वाले खुलासे
अपनी सेक्स लाइफ को लेकर करण जौहर ने किए हैरान करने वाले खुलासे
Share:

बॉलीवुड के दिग्‍गज फिल्‍ममेकर करण जौहर अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे करते ही रहते हैं. करण इन दिनों अपने फेमस शो 'कॉफी विद करण 6' को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में कई सेलेब्स आकर अपने जीवन से जुड़े अनसुने किस्से शेयर करते हैं. हाल ही में करण नेहा धूपिया के टॉक शो 'नो फिल्‍टर नेहा' को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं.

इस शो में करण जौहर ने अपनी सेक्‍स लाइफ को लेकर बेहद दिलचस्‍प खुलासे किए हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस शो में करण जौहर ने अपनी सेक्‍स लाइफ को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि ''मैं जब बिस्‍तर पर होता हूं तो उन लोगों की तरह बन जाता हूं , जो हिंदी फिल्‍मों के गानों को पसंद करते हैं और वैसे ही गाने जैसे 'जाने दो.. अब जाना..' जैसे एक्‍सप्रेसन देना शुरू कर देता हूं. हालांकि मैं इनको किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं करूंगा.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Big Girl Productions (@wearebiggirl) on

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि करण ने आगे ये भी बताया है कि, 'मुझे उस दौरान 'ढल गया दिन.. हो गई शाम' 70 के दशक के गाने जैसे एक्‍सप्रेशन काफी पसंद हैं.' वही करण जौहर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों जहां इस शो ‘कॉफी विद करण’ में व्यस्त हैं. इसके साथ ही वे अपने अगले प्रोजेक्ट ‘तख्त’ का भी निर्देशन करते नजर आएंगे. उनकी ये फिल्म साल 2020 में रिलीज़ होगी.

'तख़्त' में रणवीर सिंह का ऐसा होने वाला है किरदार

प्रभास की 'देवसेना' बन सकती है रणवीर सिंह की दुल्हनिया

प्यार, लालच और इमोशन पर आधारित है 'तख़्त' : रणवीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -