करण जौहर ने सबके सामने कह डाली ऐसी बात, सुनकर हैरान रह गई प्रियंका
करण जौहर ने सबके सामने कह डाली ऐसी बात, सुनकर हैरान रह गई प्रियंका
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं। घर में उपस्थित प्रत्येक प्रतियोगी अब अपनी निगाहें 'बिग बॉस 16' की ट्रॉफी पर गड़ाए बैठा है। इसी बीच प्रियंका चाहर चौधरी को कठघरे में खड़ा कर दिया जाता है। दरअसल, आगामी एपिसोड के प्रोमो में दिखाया जाता है कि शो के मौजूदा होस्ट करण जौहर, प्रियंका चाहर चौधरी को कठघरे में बुलाते हैं तथा उनकी दोस्ती पर सवाल उठाते हैं।

प्रोमो में करण, प्रियंका से पूछते हैं कि इतने सप्ताहों में घर में उनका एक भी सच्चा रिश्ता क्यों नहीं बन पाया है। करण ने कहा, “आप अकेली ऐसी इंसान हैं, जिनका घर में कोई सच्चा दोस्त या रिश्ता नहीं है। आपके खिलाफ कोई भी आवाज उठाता है तो आप उसे लताड़ देती हैं। आप एक लिस्ट के हिसाब से लोगों से मित्रता करती हैं।" यह सुनने के बाद शिव ठाकरे भी कठघरे के समीप आकर खड़े हो जाते हैं तथा सबके सामने बोलते हैं, "प्रियंका को चाहिए कि उसका दोस्त बस उसकी हां में हां मिलाए।"

वही होस्ट करण और शिव की बातें सुनने के बाद प्रियंका दंग रह जाती हैं। वह, कोर्ट रूम टास्क के चलते उन पर लगाए गए आरोपों से असहमत नजर आते हैं। मगर, प्रोमो के मुताबिक करण उन्हें कुछ भी बोलने का अवसर तक नहीं देते हैं। वहीं, शो में ये भी दिखाया जाता है कि एक-दूसरे को रेट करने वाले टास्क में निमृत कौर अहलूवालिया एवं प्रियंका के बीच बहस हो जाती है। वहीं दूसरी ओर, शिव और शालीन भनोट भी तू-तू, मैं-मैं में पड़ जाती हैं। शिव, शालीन भनोट को उससे दूर रहने के लिए बोलता हैं। इतना ही नहीं शिव, शालीन से दोयम दर्जे की रणनीति बंद करने के लिए बोलते हैं। शिव, शालीन पर तंज कसते हुए कहते हैं, "ब्रो राजनीति करने से तुम्हारा ही खेल बिगड़ेगा।"

इंटरनेट पर छाया गौहर खान का नया फोटोशूट, फ्लॉन्ट किया 6 महीने का बेबी बंप

आखिर क्यों मनाया जाता है 'वैलेंटाइन डे'? जानिए इतिहास

दूसरी बार शादी करने जा रही है ये एक्ट्रेस, बेटे के साथ लंदन होंगी शिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -