'दोस्ताना 2' में इस एक्टर को लेना चाहते हैं करण जौहर
'दोस्ताना 2' में इस एक्टर को लेना चाहते हैं करण जौहर
Share:

बॉलीवुड में कई फिल्मों में सीक्वल भी बन चुका है और कई सारी फिल्मों का सीक्वल बनना बाकि है, इसके अलावा कुछ तो फैंस भी चाहते हैं कि उनकी कुछ पसंदीदा फिल्मों का रीमेक बन जाये.फ़िलहाल हम आपको बताने जा रहे हैं एक और फिल्म के बारे में जिसे बनाने के बारे में फिल्मकार करण जौहर काफी समय से सोच रहे हैं. इसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. करण जौहर की हिट फिल्म रही दोस्ताना जिसे देखने के लिए अब भी सब बेताब उसी का सीक्वल लाने वाले हैं, फैंस भी इसका कबसे इंतज़ार कर रहे हैं. 

शाहरुख़ की बेटी ने शेयर की इतनी हॉट तस्वीर कि फैंस ने कर दी रात में मिलने की डिमांड

आपको बता दें, साल 2008 में आई फिल्म 'दोस्ताना' जिसमें प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम मौजूद थे और फिल्म काफी हिट भी हुई थी. इसी के दूसरे पार्ट को बनाने की कोशिश कर रहे हैं करण, जिसके लिए उन्होंने काफी स्क्रिप्ट को रिजेक्ट किया. लेकिन अब खबर आइए है कि उन्हें एक स्क्रिप्ट मिल गई है जिसमें पुराने फिल्म का कोई भी एक्टर नहीं होगा. अभिषेक बच्चन भी अब कम ही फिल्मों में नज़र आते हैं, इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा भी हिंदी फिल्मों से दूर होती जा रही हैं. 

66 की उम्र में शक्ति कपूर ने पूनम पांडे के साथ किए सेक्स सीन, की बोल्डनेस की सारी हदें पार

इसी पर खबर आई है कि करण अब राजकुमार राव को इस फिल्म में लेना चाहते हैं. राजकुमार आजकल काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं और काफी हिट फिल्म दिए जा रहे हैं और इसी को देखते हुए करण ने उनसे मुलाकात की और अगर वो फिल्म को साइन कर लेते हैं तो ये दोनों की पहली फिल्म होगी. अब देखते हैं राजकुमार इस फिल्म के लिए है करते हैं या नहीं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

फिल्म 'दशहरा' का ट्रेलर आउट , दिखा नील नीतिन का नया अवतार

तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद 66 वर्षीय ये एक्टर खुद को कह रहा बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -