शाहरुख़ की बेटी ने शेयर की इतनी हॉट तस्वीर कि फैंस ने कर दी रात में मिलने की डिमांड
शाहरुख़ की बेटी ने शेयर की इतनी हॉट तस्वीर कि फैंस ने कर दी रात में मिलने की डिमांड
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही अब तक इंडस्ट्री में एंट्री ना ली हो लेकिन फिर भी फैन फॉलोविंग के मामले में वो किसी से पीछे नहीं हैं. आए दिन सुहाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं और इसी के चलते उनकी पॉपुलैरिटी भी बढ़ती ही जाती है. हाल ही में सुहाना की एक और फोटो सामने आई है जिसमें उनका बेहद खूबसूरत अवतार नजर आ रहा है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सुहाना ने ग्रे कलर का वन पीस पहना है और इसके ऊपर उन्होंने डेनिम जैकेट केरी किया है. इस लुक में सुहाना जोर से हंसती हुईं नजर आ रहीं हैं. सुहाना कई बार अपने सेक्सी और हॉट लुक के जरिए सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. उनका ये ही हॉट अवतार सुहाना की पॉपुलैरिटी को और ज्यादा बढ़ा रहा है. सुहाना फ़िलहाल लंदन से अपनी पढाई पूरी कर रहीं हैं और इसलिए वो बॉलीवुड में डेब्यू नहीं कर रहीं हैं.

सुहाना जल्द ही अपनी पढाई पूरी करने के बाद अपने पापा की तरह ही फिल्मों में करियर बनाएंगी. कई बार सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी ख़बरें सुनने में आई है लेकिन शाहरुख़ ने इन सभी खबरों पर विराम देते हुए ये कह दिया था कि सुहाना जब तक अपनी पढाई पूरी नहीं करती वो फिल्मों में नहीं आएंगी. कुछ दिन पहले ही सुहाना ने वोग मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट कार्य था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी. अब तो सभी को जल्द ही सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं शाहरुख़ की बेटी, नहीं देखी होंगी ऐसी तस्वीरें

तो यह है सुहाना खान के बेस्ट फ्रेंड !!

शाहरुख़ की बेटी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर हर कोई हो गया हैरान!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -