करण जौहर ने कार्तिक और सारा के रिश्ते को लेकर खोली पोल
करण जौहर ने कार्तिक और सारा के रिश्ते को लेकर खोली पोल
Share:

करण जौहर (Karan Johar) अपने चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan Season 7) के साथ हंगामा मचाने में लगे हुए है। इस शो के पहले ही एपिसोड ने OTT के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं। करण निरंतर इस शो के प्रमोशन में भी लगे हुए हैं। एक के बाद एक साक्षत्कार में करण अपने शो और पर्सनल लाइफ के बारे में बातें करते हुए दिखाई दिए। ऐसे में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में करण जौहर ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के रिश्ते को कंफर्म कर चुके है। अब खबर है कि इस बात को लेकर सारा, करण से खफा हो गई हैं।

करण से नाराज हैं सारा?: अपने डेब्यू से पहले सारा अली खान, पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ 'कॉफी विद करण 6' में आ हुई थी। शो में उन्होंने बोला था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाह रही है। जब यह बात कार्तिक तक पहुंची तब वह पैपराजी के सामने बहुत शर्माए थे। कहा जा रहा है कि इसी के उपरांत दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत हो गई थी। कार्तिक और सारा को हमेशा साथ में देखा जाता था। लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को कंफर्म अब तक नहीं किया गया है। ऐसे में अब करण जौहर के ऐसा करने पर सारा उनसे नाराज हो चुकी है। 

खबरों का कहना है कि 'सारा, करण के अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में पब्लिक में बोलने से खुश नहीं हैं। वह चाहती हैं कि ऑडियंस सिर्फ उनके करियर ग्राफ पर फोकस करने में लगे हुए है। वह बॉलीवुड में नाम बनाने के लिए बहुत मेहनत कर रही हैं। ऐसे में उनकी पर्सनल लाइफ की बातें लोगों का ध्यान भटका सकती हैं, जो वह नहीं चाह रही है।' खबरों का कहना है कि 'ऐसा नहीं यही कि सारा अब कभी करण से बात नहीं करने वाली है, लेकिन उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ की बात पब्लिक होने का मलाल है। क्योंकि वह बहुत डेडिकेटेड अभिनेता हैं और चाहती हैं कि लोग उनकी मूवी पर ध्यान दें।'

“पिता, गॉडफादर, बेटा..विनचेस्टर कॉलेज से करीना ने साझा की खूबसूरत तस्वीर

यूरोप में साइकिल पर शॉपिंग करते हुए नजर आए कार्तिक आर्यन

परिवार संग विश्वनाथ मंदिर पहुंचे पंकज त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -