यूरोप में साइकिल पर शॉपिंग करते हुए नजर आए कार्तिक आर्यन
यूरोप में साइकिल पर शॉपिंग करते हुए नजर आए कार्तिक आर्यन
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। इन दिनों कार्तिक यूरोप में हैं। वहां से एक्टर फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने एक फोटोज साझा की है, जिसमें कार्तिक साइकिल पर सवार दिखाई दे रहे हैं। फैंस इस फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैंं। बता दें कि फोटोज में कार्तिक डेनिम जैकेट और जींस में दिखाई दे रहे है। कैप और चश्मे से एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। अभिनेता साइकिल पर सवार दिखाई दे रहे है। कार्तिक ने साइकिल पर कई सारे बैग और पेंटिंग के साथ नजर आ रहे है। इतना ही नहीं  तस्वीर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा- 'एक पेंटिंग खरीदी है, जो कहती है कि कला फ्री है।' फैंस इस फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो कार्तिक की फिल्म 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर चुके है। अब एक्टर बहुत जल्द मूवी शहजादा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन नजर आएगी।  

बता दें कि इसके पहले भी ख़बरें आई थी कि निर्माता भूषण कुमार ने प्रतिभाशाली एक्टिंग कार्तिक आर्यन को इंडिया की पहली जीटी, एक पॉश ऑरेंज मैकलारेन उपहार में दिया जा चुका है, जो इंडिया में पहली कार डिलीवरी है। 2018 में रिलीज़ हुई मूवी सोनू की टीटू की स्वीटी से लेकर उनकी हालही में रिलीज हुई भूल भुलैया 2 की ऐतिहासिक सफलता तक भूषण कुमार और कार्तिक आर्यन की जोड़ी ने एक शानदार सफर भी तय कर चुके है। 

ये पॉवर हाऊस जोड़ी अब एक और शानदार मूवी लेकर आ रहे हैं शहजादा, पर इतना ही नहीं निर्माता अभिनेता की यह जोड़ी आपको आने वाले समय में और भी अनाउंसमेंट कर चौकाने के लिए तैयारियों में लगे हुए है। टी-सीरीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार बोलते है कि, "कार्तिक आर्यन की डायनेमिक, विवेशियस एनर्जी कमाल की है। हम रचनात्मक रूप से संरेखित भी की जा चुकी है।

कभी इमरान हाशमी के साथ आपत्तिजनक सीन दे चुकी है उदिता

यूट्यूबर गौरव तनेजा को मिली जमानत

Video: लंदन से आते ही भागकर आलिया ने लगाया रणबीर को गले, दिखा 5 महीने का बेबी बंप!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -