इस मशहूर अभिनेता के प्यार में डूबे करण जौहर, सरेआम लिख डाला- ''आई लव यू'
इस मशहूर अभिनेता के प्यार में डूबे करण जौहर, सरेआम लिख डाला- ''आई लव यू'
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को इन दिनों लगातार अपने अंतरंगी अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है। जी दरअसल हाल ही में वह अपने बिना कपड़ों वाले फोटोशूट से तहलका मचा चुके हैं और अब इसके बाद एक्टर एक बार फिर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। जी दरअसल मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) इंडस्ट्री में अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर हैं और अब उन्होंने एक पोस्ट किया है जो सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल करण जौहर ने रणवीर सिंह के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है।

आप देख सकते हैं अपने पोस्ट में करण जौहर ने रणवीर सिंह की एक फोटो शेयर की है जिसके साथ कैप्शन में लिखा है, 'तो…कोई अवसर नहीं है … कोई मार्केटिंग एजेंडा नहीं है।। कुछ लॉन्च नहीं हो रहा है! कुछ भी नहीं! ये तो बस एक एहसास है जो मेरे मन में है जिसे मैं सबके साथ बांटना चाहता हूं! मुझे रणवीर सिंह से प्यार हो गया है!' इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा, 'ये एक प्यार भरी बॉल है। इनमें ये काबिलियत है कि इनसे मिलने वाला हर व्यक्ति स्पेशल महसूस करता है। अपनी फिल्म के दौरान मैंने इन्हें करीब से और दूर से देखा है।। क्या सॉलिड शख्स हैं ये! व्यक्तिगत स्तर पर मैं उनसे प्रभावित हुआ हूं! आई लव यू रणवीर! उस 'अच्छे बच्चे' को अपने अंदर से कभी ना खोएं जिसे आपने बड़ा किया है।'

अब बात करें काम के बारे में तो रणवीर सिंह जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुख्य किरदार में होंगी।

बढ़ते वजन पर लगातार ट्रोल हुई हरनाज संधू, अब तोड़ी चुप्पी

Friendship Day: सिंगर KK के बच्चों ने गाया 'यारों दोस्ती' का ट्रिब्यूट वर्जन

पंजाबी गाने पर जमकर थिरके शाहरुख खान, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -